Love Jihad: अमन ने कराई हिंदू युवती की अमान से दोस्ती, फिर जो हुआ वह खौंफनाक था

Love Jihad: प्रदेश भर में धर्मांतरण को लेकर रोज़ नए मामले सामने आ रहे हैं। नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर से कोचिंग संचालक द्वारा अपह्त छात्रा का धर्मान्तरण कराने की तैयारी चल रही थी।

मेरठ। लव जिहाद (Love Jihad) को लेकर भले ही प्रदेश की योगी सरकार ने कड़ा कानून बना लिया है लेकिन ऐसे मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे। प्रदेश भर में धर्मांतरण को लेकर रोज़ नए मामले सामने आ रहे हैं। नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर से कोचिंग संचालक द्वारा अपह्त छात्रा का धर्मान्तरण कराने की तैयारी चल रही थी। है। हिन्दू संगठनों के हंगामे के बाद पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया और छात्रा को बरामद कर लिया।
hindu youti
शास्त्री नगर निवासी एक व्यक्ति की बेटी 12वीं की छात्रा है। छात्रा अपने घर के निकट ही कोचिंग सेंटर में पढ़ती है। आरोप है कि कोचिंग सेंटर के संचालक अमान ने 12वीं के छात्र अमन की मदद से छात्रा को अपने जाल में फंसा लिया। इसके बाद दोनों युवकों ने मंगलवार को कोचिंग सेंटर गई छात्रा का अपहरण कर लिया। आरोपितों ने छात्रा को दिल्ली में छुपा दिया। जिसके बाद उसका धर्मांतरण कराए जाने की तैयारी में जुटे थे। (Love Jihad)
उधर छात्रा के घर ना पहुंचने पर परिजनों और हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने देर रात नौचंदी थाने में हंगामा कर दिया। पीड़ित पक्ष ने कोचिंग संचालक के खिलाफ तहरीर दी। जिस पर हरकत में आई पुलिस ने देर रात ही कोचिंग संचालक और उसके साथी युवक को हिरासत में ले लिया। (Love Jihad)

सीओ सिविल लाइन देवेश सिंह बोले (Love Jihad)

सीओ सिविल लाइन देवेश सिंह ने बताया कि आरोपितों के बताने पर छात्रा को दिल्ली स्थित उसके नानी के घर से बरामद कर लिया गया है। छात्रा के कोर्ट में धारा 164 के बयान कराए जा रहे हैं। इसी के साथ आरोपितों को जेल भेजा जा रहा है। (Love Jihad)
Corruption: यूपी में भ्रष्ट अफसरों की खैर नहीं, डेढ़ सौ से ज्यादा नौकरशाह योगी सरकार के रडार पर
Mining Scam: पूर्व IAS सत्येंद्र सिंह के ठिकानों पर CBI के छापे, मिली अकूत संपत्ति

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button