Love jihad: धर्म छिपाकर हिन्दू महिला से रचाई शादी, नहीं दर्ज हुआ मुकदमा

जिले के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के सेमपरहा निवासी गब्बर पुत्र लियाकत अली ख़ुद को बउआ पुत्र रामेश्वर बताकर गदागंज की निवासी युवती को पहले प्रेमज़ाल में फंसाया फिर शहर के एक मंदिर में 29 मई को शादी कर ली।

रायबरेली।। धर्म छिपाकर एक युवक ने हिन्दू महिला से शादी कर ली और धोखे से ज़ेवर और नगदी भी हड़प ली। महिला को जब युवक के असली धर्म की जानकारी मिली तो उसके होश उड़ गए। महिला की शिकायत पर युवक को हिरासत में लिया गया है लेकिन अभी तक मुकदमा नहीं दर्ज हुआ है।

जिले के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के सेमपरहा निवासी गब्बर पुत्र लियाकत अली ख़ुद को बउआ पुत्र रामेश्वर बताकर गदागंज की निवासी युवती को पहले प्रेमज़ाल में फंसाया फिर शहर के एक मंदिर में 29 मई को शादी कर ली। युवती को इस दौरान युवक के असली धर्म की जानकारी नही हो पाई। युवती की ओर से दी गई तहरीर में कहा गया है कि एक दिन मोबाइल पर गब्बर के भाई का फोन आया जिसमें वह उसे असली नाम से सम्बोधित कर रहा था। जिसके बाद उसके होश उड़ गए।

जब उसने पूंछताछ की तो जानकारी हुई। युवती ने बताया कि शादी के बाद उससे धोखे में डेढ़ लाख के ज़ेवर और एक लाख की नगदी हड़प ली गई। युवती की तहरीर पर युवक को हिरासत में लिया गया है और पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। लालगंज थाना प्रभारी के अनुसार युवक को हिरासत में लेकर पूंछताछ की जा रही है, जल्द ही कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button