कंगना रनौत की बढ़ीं मुश्किलें, शिव सेना ने महाराष्ट्र विधानसभा में पेश किया विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव

विधानभवन में प्रताप सरनाईक ने कहा कि कंगना रनौत ने उनके घर पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड मिलने की अफवाह सोशल मीडिया के माध्यम से प्रसारित किया।

मुंबई।। शिवसेना के विधायक प्रताप सरनाईक ने विधानसभा में फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत और मीडिया के विरुद्ध नाहक बदनाम करने को लेकर विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव पेश किया है।

विधानभवन में प्रताप सरनाईक ने कहा कि कंगना रनौत ने उनके घर पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड मिलने की अफवाह सोशल मीडिया के माध्यम से प्रसारित किया। हालांकि प्रवर्तन निदेशालय ने इस तरह की कोई भी जानकारी नहीं दी है। कंगना रनौत के ट्वीट के आधार पर खबरें भी बनाई गईं। इससे उनके व उनके परिवार की अनायास बदनामी वह भी जानबूझकर कंगना रनौत ने की । इसी वजह से आज उन्होंने विधानसभा में कंगना रनौत के विरुद्ध विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव पेश किया है। इस प्रस्ताव पर अध्यक्ष नाना पाटोले उचित निर्णय लेंगे।

प्रताप सरनाईक ने कहा कि टाप्स ग्रुप (सिक्युरिटी) में कथित आर्थिक अनियमितता की जांच ईडी कर रही है। प्रताप सरनाईक ने कहा कि वह जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं। हालांकि इस मामले से उनका कोई संबंध नहीं है। इस मामले में ईडी की ओर से उनके घर से बरामद किसी भी वस्तु अथवा दस्तावेज की सूची जारी नहीं की गई है, ऐसे में उनके घर से बरामद पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड को लेकर उन्हें व उनके परिवार को बदनाम किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button