नरोत्तम ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- आलोचना करना तो इनकी…

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वैक्सीनेशन महाअभियान में मध्यप्रदेश ने कीर्तिमान रच कर देश में नाम कर लिया है, जाहिर है इससे कांग्रेस को दिक्कत हो रही है।

भोपाल।। मध्यप्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। मप्र में वैक्सीनेशन अभियान पर कांग्रेस नेताओं के बयानों पर पलटवार करते हुए मंत्री मिश्रा ने कहा है कि मप्र का नाम देश में हो जाएगा तो कांग्रेस को दुख तो होगा आलोचना करने की आदत जिसे हो जाती है वो जाती नहीं है।

 

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वैक्सीनेशन महाअभियान में मध्यप्रदेश ने कीर्तिमान रच कर देश में नाम कर लिया है, जाहिर है इससे कांग्रेस को दिक्कत हो रही है। आलोचना करना तो कांग्रेस की आदत में शुमार है, जो वह कर भी रही है। कोरोनाकाल में राहुल जी समेत पूरी कांग्रेस जनसेवा या मानवता के कार्य में कहीं नहीं दिखी।

इस दौरान उन्होंने दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर कहा कि इस देश मे हमेशा वो विषय ढूंढते हैं, जिससे साम्प्रदायिक माहौल बिगड़े। जम्मू कश्मीर में चल रही सियासत पर मंत्री मिश्रा ने कहा कि महबूबा मुफ्ती और फारूख अब्दुल्ला दोनों ही वही भाषा बोल रहे हैं, जो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान बोल रहे हैं। अब तक जम्मू कश्मीर में देश विरोधी भाषा बोलकर आतंक के दम पर सत्ता में काबिज होने वाले एक बार जनता के बीच जाकर दिखाएं,सच्चाई समझ में आ जाएगी।

डेल्टा वैरिएंट को लेकर प्रदेश सरकार अलर्ट मोड पर–

गृह मंत्री मिश्रा ने प्रदेश की कोरोना स्थिति पर कहा कि प्रदेश में कोविड 19 की स्थिति में लगातार सुधार हो रहा है। पिछले 24 घंटे में 275 मरीज स्वस्थ हुए हैं,जबकि नए केस सिर्फ 84 आए हैं। संक्रमण दर 0.12 फीसदी और रिकवरी रेट 98.7 फीसदी है। प्रदेश में कल 65,869 टेस्ट हुए हैं। तीसरी लहर और डेल्टा+ वैरिएंट को लेकर प्रदेश सरकार अलर्ट मोड पर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button