Panchayat Election: आजमगढ़ में पुलिस पर हुआ पथराव, दर्जन भर लोग गिरफ्तार

मेंहनगर थाना क्षेत्र के ग्राम सभा भड़सारी बूथ पर मतदान पर लगे पुलिस कर्मी संजय व अन्य पुलिस कर्मी ने प्रत्याशी समर्थकों सहित अन्य लोगों से 200 मीटर की दूरी पर रहने को कहा।

आजमगढ़।। मेंहनगर में भड़सारी बूथ पर मतदान केन्द्र से 200 मीटर परिधि में खड़े प्रत्याशी समर्थकों को पुलिस द्वारा बाहर किये जाने से नाराज ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा और लाठियां भांजकर लोगों को खदेड़ दिया। गांव में तनाव को देखते हुए पीएसी बल तैनात कर दिया गया है। जिसके बाद मतदान पुनः शुरू हो गया है। वही सगड़ी तहसील के कड़सरा आइमा में फर्जी मतदान को लेकर दो पक्षो में झड़प हुई है।

मेंहनगर थाना क्षेत्र के ग्राम सभा भड़सारी बूथ पर मतदान पर लगे पुलिस कर्मी संजय व अन्य पुलिस कर्मी ने प्रत्याशी समर्थकों सहित अन्य लोगों से 200 मीटर की दूरी पर रहने को कहा। जिसकी बात ग्रामीणों को नागवार लगी, इसी बात को लेकर लोग पुलिस पर ईंट पत्थर चलाने लगे। जिसके बाद मतदान केन्द्र में घुसकर पुलिसकर्मीयों ने जान बचाई।

जानकारी के बाद थाना प्रभारी निरीक्षक सुनील चंद तिवारी को देते हुए उच्च अधिकारियों को सूचित कराया। सूचना के बाद जोनल मजिस्ट्रेट व एसडीएम मेंहनगर प्रियंका प्रियदर्शिनी, सीओ लालगंज मनोज रघुवंशी, पीएसी बल ने पहुंच कर लाठियां भांजी और दर्जनों लोगों को हिरासत में लिया गया है। पूरे गांव में पीएसी बल तैनात कर दी गई है।

वहीं सगड़ी तहसील के ग्राम सभा कसड़ा आइमा में मतदान के दौरान फर्जी मतदान को लेकर प्रधान पद के प्रत्याशी राजबली यादव एवं वीरेंद्र यादव उर्फ डब्लू के समर्थकों के बीच झड़प शुरू हुई। देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच ईट पत्थर चलने लगे। सूचना पाकर भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस के पहुंचने पर दोनों पक्षों के समर्थक मौके से भाग निकले। मतदान केन्द्र पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और मतदान जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button