UP में एक बार फिर दिखी पुलिस की गुंडागर्दी, मंदिर परिसर में बैठे भाई-बहन से की अभद्रता और मरपीट

शुक्रवार को बेल्हा देवी मन्दिर आए परिवार से अभद्रता करने का एंटी रोमियो टीम का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था। युवती अपने भैया-भाभी के साथ मंदिर दर्शन करने आई हुई थी।

प्रतापगढ़।। प्रतापगढ़ में सई नदी के किनारे बेल्हा देवी मंदिर में दर्शन करने आये भाई-बहन से अभद्रता करने पर मामले की शिकायत को संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने एंटी रोमियो टीम प्रभारी प्रीति को शनिवार को लाईन हाजिर कर दिया और मामले की जांच सीओ सिटी अभय पांडे को सौंपी गई है।

शुक्रवार को बेल्हा देवी मन्दिर आए परिवार से अभद्रता करने का एंटी रोमियो टीम का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था। युवती अपने भैया-भाभी के साथ मंदिर दर्शन करने आई हुई थी। युवती ने पुलिस अधीक्षक से मामले की शिकायत किया। जिसको संज्ञान लेते हुए लाईन हाजिर किया किया गया है। छेड़खानी और रेप जैसी घटनाओं पर अंकुश न लगा पाने और सीधे साधे लोगों को परेशान करने को लेकर एन्टी रोमियो प्रभारी प्रीति चर्चा में बनी रहती है।

बेल्हा देवी धाम की सीढ़ियों पर भाई-बहन बैठकर आपस में बात कर रहे थे। परिवार के अन्य सदस्य मंदिर में दर्शन कर रहे थे। आरोप है कि इस दौरान एंटी रोमियो प्रभारी महिला सिपाहियों के साथ पहुंचीं और युवक की पिटाई करने लगी। पहले तो भाई-बहन कुछ समझ ही नहीं पाए, मगर जब पुलिसकर्मी उन्हें कोतवाली ले जाने की बात कहने लगीं तो दोनों अड़ गए।

वहां हंगामा होने लगा। श्रद्धालुओं के साथ ही पुजारी भी मौके पर पहुंच गए और महिला पुलिस कर्मियों को खरी-खोटी सुनाई। थोड़ी ही देर में परिवार के अन्य सदस्य भी आ गए। मंदिर के बाहर दुकानदारों से भी पुलिसकर्मियों की बहस होती रही।

पीड़ित सदर तहसील के दूबे का पुरवा निवासी नेहा दुबे पुत्री चेतनारायण दुबे ने एसपी को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि भाई की पिटाई के दौरान उसकी भाभी की सोने की चेन और पायल गिर गई। जिसे महिला सिपाहियों ने ले लिया। उसने एसपी से मामले की शिकायत की है।

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि भाई-बहन से अभद्रता किये जाने की शिकायत मिलने पर सीओ सिटी से प्रारंभिक जांच में मामला सही पाए जाने पर एंटी रोमियो टीम प्रभारी प्रीति देवी को लाईन हाजिर कर दिया गया है। जांच के पूरी होने के बाद और जो भी दोषी होगा करवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button