Munavwar Rana’s के घर पुलिस ने मारा छापा, बेटी का आरोप- बिना नोटिस के जबरदस्ती घर में घुसे 100 पुलिसवाले

मुनव्वर राणा की बेटी सुमैया राणा का कहना है कि बिना किसी ऑफिशियल नोट के 28 जुलाई को भाई पर हुई फायरिंग का हवाला देकर पुलिस ने छापेमारी की.

लखनऊ।। मशहूर शायर मुनव्वर राणा के घर उत्तर प्रदेश पुलिस ने देर रात छापा मारा. परिवार के लोगों ने पुलिस पर बिना नोटिस के घर में घुसने का आरोप लगाया है. मुनव्वर राणा की बेटी सुमैया राणा ने कमिश्नरेट पुलिस पर सीधा आरोप लगया है. सुमैया राणा ने आरोप लगाया कि लगभग 100 से अधिक पुलिस वाले बिना कुछ बताए अचानक घर में घुस गए.

सुमैया राणा का आरोप है कि पुलिस ने देर रात घर में मौजूद महिलाओं और बच्चों का फोन छीन कर जबरन परेशान किया. मुनव्वर राणा की बेटी सुमैया राणा का कहना है कि बिना किसी ऑफिशियल नोट के 28 जुलाई को भाई पर हुई फायरिंग का हवाला देकर पुलिस ने छापेमारी की. मुनव्वर राणा की बेटी सुमैया राणा ने फेसबुक लाइव कर पुलिस के छापेमारी का वीडियो वायरल किया है.

मुनव्वर राना के बेटे पर हुआ था हमला, बाल-बाल बचे तबरेज राणा-

यूपी के रायबरेली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के त्रिपुला चौराहे के पास हाल 29 जून को दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने मशहूर शायर मुन्नवर राना के बेटे तबरेज राना (Tabrez Rana) की गाड़ी पर हमला कर गोलियां बरसाई थी. दरअसल बाइक सवार लोगों ने त्रिपुला के पेट्रोल पम्प पर दो राउण्ड फायर किए थे. दोनों गोली तबरेज राना की गाड़ी में लगी थी.

हालांकि फायरिंग के तुरंत बाद दोनों ही आरोपी फरार हो गए. मालूम हो कि मशहूर शायर मुनव्वर राना यूपी के रायबरेली के हैं और पिछले कईं सालों से अपने परिवार के साथ लखनऊ में रह रहे हैं. उनका बेटा तबरेज राना भी उनके साथ ही लखनऊ में रहते हैं. मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम तबरेज गाड़ी से लखनऊ जा रहे थे. रास्तें में पेट्रॉल पंप देखकर वो अपनी गाड़ी में पेट्रोल डलवाने उतरे थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button