Priyanka Gandhi का आरोप: कोरोना महामारी में पीएम मोदी की भूमिका से गिरी देश की प्रतिष्ठा

प्रियंका गांधी ने नरेंद्र मोदी को अक्षम प्रधानमंत्री और अकुशल शासक बताते हुए कहा है कि वह जिम्मेदारी का निर्वहन करने की बजाय प्रचार पर ज्यादा भरोसा करते हैं।

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कोरोना काल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका पर सवाल उठाते हुए कहा है कि सरकार पीएम मोदी के लिए प्रचार तंत्र के रूप में काम करती है और कोरोना महामारी के दौरान प्रधानमंत्री की भूमिका से देश की प्रतिष्ठा गिरी है। प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अभियान ‘जिम्मेदार कौन’ के तहत शनिवार को किये पोस्ट में मोदी को अक्षम प्रधानमंत्री करार दिया।

Priyanka Gandhi

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने नरेंद्र मोदी को अक्षम प्रधानमंत्री और अकुशल शासक बताते हुए कहा है कि वह जिम्मेदारी का निर्वहन करने की बजाय प्रचार पर ज्यादा भरोसा करते हैं। मोदी डरपोक व्यक्ति की तरह व्यवहार करते हैं और उन्होंने देश की प्रतिष्ठा को गिराया है। उनके लिए देश के नागरिक नहीं बल्कि राजनीति प्राथमिक होती है। प्रधानमंत्री के लिए सत्य के कोई मायने नहीं होते हैं और इसकी वजह है कि वह प्रोपेगेंडा पर ज्यादा विश्वास करते हैं ।

कांग्रेस महासचिव Priyanka Gandhi ने कहा कि पूरी दुनिया शासन करने की उनकी क्षमता को पहचानती है। देश की जनता को उन्होंने जो सब्जबाग दिखाये थे, उनकी पोल अब खुल चुकी है और यही सही वक्त है कि श्री मोदी से पूछा जाए कि देश की बदहाली के लिए जिम्मेदार कौन है। प्रियंका ने कहा कि पीएम मोदी को महामारी के खिलाफ बहादुरी से लड़ना चाहिए था, लेकिन अहंकार के कारण उन्होंने कोरोना से लड़ने के लिए किसी के सुझाव और विशेषज्ञों कि राय को भी नजरअंदाज कर दिया, जिसका खामियाजा देश को भुगतना पड़ रहा है।

अम्बेडकर नगर: बेकाबू ट्राला दुकानों में घुसा, हादसे में 3 लोगों के मरने की खबर
काम पर लौटने की तैयारी में Shahrukh Khan, सोशल मीडिया पर साझा की black and white तस्वीरें
UP के इटावा में युवक की पीट- पीटकर हत्या, अवैध संबंध का मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button