Priyanka Gandhi ने संगम में लगाई डुबकी, चलाया नाव, आनंद भवन में अनाथ बच्चों से मिली

कांग्रेस महासचिव Priyanka Gandhi ने आज मौनी अमावस्या के पर्व पर संगम में डुबकी लगाई। इसके बाद प्रियंका ने माघ मेले का भी आनंद लिया। इस दौरान वह मनकामेश्वर मंदिर भी गईं।

प्रयागराज। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने आज मौनी अमावस्या के पर्व पर संगम में डुबकी लगाई। इसके बाद प्रियंका ने माघ मेले का भी आनंद लिया। इस दौरान वह मनकामेश्वर मंदिर भी गईं। सियासी गलियारे में अब प्रियंका के संगम स्नान के निहितार्थ तलाशे जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि यह कांग्रेस के नरम हिंदुत्व की ओर झुकाव का प्रतीक है। हालांकि इस दौरान किसी तरह के राजनीतिक कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया गया है। कांग्रेस महासचिव शाम को वापस दिल्ली चली जाएंगी।

संगम स्नान के लिए प्रयागराज आई प्रियंका (Priyanka Gandhi) गांधी सबसे पहले नेहरू-गांधी परिवार के पैतृक आवास आनंद भवन पहुंची। आनंद भवन में प्रियंका ने अपने परदादा और पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू के स्मृति स्थल पर श्रद्धासुमन अर्पित किए। इसके बाद प्रियंका ने आनंद भवन स्थित अनाथालय में बच्चों के साथ भी कुछ समय बिताए और छोटे बच्चों को गोंद में थपकियां भी दी।

इस दौरान आनंद भवन के गेट पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आम लोगों की भारी भीड़ एकत्र थी। कुछ देर बाद आनंद भवन के गेट को खोल दिया गया। गेट खुलते ही आनंद भवन परिसर में कार्यकर्ताओं के साथ आम लोग भी भीतर घुस गए। प्रियंका (Priyanka Gandhi) आज पांच घंटे प्रयागराज में रहेंगी और लोगों से मिलेंगी।

Kangana Ranaut Twitter, बोलीं-तुम मुझे खून दो मैं तुम्हे आजादी दूंगा, जानें पूरा मामला

उल्लेखनीय है कि अगले साल यूपी विधानसभा के चुनाव होने हैं और कांग्रेस संगठन की हालत पीएसटी है। ऐसे में पार्टी का जनाधार बढ़ाने के लिए प्रिंका गांधी (Priyanka Gandhi) सक्रिय हैं। वह सूबे का सघन दौरा कर रही हैं। एक दिन पहले उन्होंने सहारनपुर में आयोजित किसान महापंचायत को संबोधित किया। इसलिए उनके संगम स्नान को सियासी चश्मे से देखा रहा है। संगम में उनकी डुबकी को कांग्रेस के नरम हिंदुत्व के प्रति झुकाव का संकेत माना जा रहा है।

Rashifal 12 फरवरी : आज है माघ शुक्ल पक्ष प्रतिपदा, जानिए कैसा बीतेगा आपका दिन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button