पेशेवर मुक्केबाज विजेंदर सिंह 19 मार्च को रिंग में उतरेंगे, विरोधी के नाम का अभी तक नहीं हुआ ऐलान

विजेंदर ने इस मुकाबले को लेकर कहा कि रिंग में वापसी करने को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं। शिप पर होने वाले इस फाइट को लेकर तो मैं और ज्यादा उत्साहित हूं।

भारतीय पेशेवर मुक्केबाज विजेंदर सिंह एक साल से भी ज्यादा वक्त के बाद 19 मार्च को गोवा में अपने अगले मुकाबले के लिए रिंग में उतरेंगे। जल्द ही विजेंदर के प्रतिद्वंद्वी के नाम की घोषणा की जाएगी।

Vijendra Singh-19 March

ज्ञात करा दें कि पेशेवर मुक्केबाजी में पदार्पण के बाद से विजेंदर एक भी मुकाबला नहीं हारे हैं। 2008 ओलंपिक के कांस्य पदक विजेता विजेंदर का पेशेवर मुक्केबाजी में अब तक का यह 13वां और भारत में पांचवा मुकाबला होगा।

विजेंदर ने इस मुकाबले को लेकर कहा कि रिंग में वापसी करने को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं। शिप पर होने वाले इस फाइट को लेकर तो मैं और ज्यादा उत्साहित हूं। ये कुछ ऐसा है, जो भारत में पहले कभी नहीं हुआ है और मैं इय यूनिक पेशेवर मुकाबले का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। मैं फिर से रिंग में उतरने को तैयार हूं। इस बाउट के लिए मैं कड़ी ट्रेनिंग कर रहा हूं और खुद को फिट रख रहा हूं। मेरे लिए प्रतिद्वंद्वी मायने नहीं रखता है क्योंकि मेरा ध्यान अपने अजेयक्रम को जारी रखने पर है।

पेशेवर करियर में विजेंदर का रिकॉर्ड 12-0 का है और इनमें से उन्होंने आठ बाउट में नॉकआउट जीत दर्ज की है। भारत में इससे पहले, नई दिल्ली, मुंबई और जयपुर में विजेंदर के मुकाबले हो चुके हैं। डब्ल्यूबीओ ओरिएंटल सुपर मिडलवेट और डब्ल्यूबीओ एशिया पैसिफिक सुपर मिडिलवेट चैंपियन विजेंदर ने अपनी पिछली बाउट में नवंबर 2019 में घाना के चार्ल्स एडमू को हराया था।

आपको बता दें कि विजेंदर की 13वीं फाइट अपनी तरह की पहली फाइट होगी, जोकि मैजेस्टिक प्राइड कैसीनो शिप के छत पर आयोजित की जाएगी। मैजेस्टिक प्राइड कैसीनो शिप आयोजन स्थल के भागीदार के रूप में इससे जुड़ा है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button