पत्नी के Religion Conversion पर बोले राहुल महाजन, किए चौंकाने वाले खुलासे…

भाजपा के दिवंगत नेता प्रमोद महाजन के बेटे राहुल महाजन अपनी पत्नी के Religion Conversion के बारे में बात की है. बता दें कि 45 साल के राहुल महाजन ने खुद से 18 साल छोटी कजाकिस्तानी मॉडल नताल्या इलीना से शादी की है. 

नई दिल्ली। भाजपा के दिवंगत नेता प्रमोद महाजन के बेटे  राहुल महाजन (Rahul Mahajan)  अपनी पत्नी के धर्म परिवर्तन (Religion Conversion) के बारे में बात की है. बता दें कि 45 साल के राहुल महाजन ने खुद से 18 साल छोटी कजाकिस्तानी मॉडल नताल्या इलीना से शादी की है.

Rahul Mahajan and Natalya Ilina

नताल्या के बारे में किया खुलासा

राहुल महाजन ने खुलासा किया कि नताल्या हिंदू धर्म में परिवर्तित (Religion Conversion)  हो गई हैं. उन्होंने कहा, ‘हम रेलवे के दो ट्रैक की तरह हैं. हम एक-दूसरे के मामलों में बहुत अधिक हस्तक्षेप नहीं करते हैं और एक-दूसरे को जगह देते हैं. हम एक-दूसरे से अलग भी नहीं हैं. लेकिन हम संतुलन बनाए रखते हैं ताकि हमारी शादी सही रास्ते पर चलती रहे.

लड़की ने ऑनलाइन ऑर्डर किया खाना तो 42 डिलीवरी बॉय पहुंच गए खाना देने, देखें वीडियो

भगवत गीता सिखाते हैं राहुल

राहुल महाजन ने आगे कहा, ‘वह रूसी हैं और हिंदू धर्म में परिवर्तित(Religion Conversion) हो गई हैं और मैं हमेशा उन्हें भगवान शिव और पार्वती के बारे में बताता रहता हूं. मैं हमेशा उनसे कहता हूं कि पति और पत्नी का रिश्ता शिव और पार्वती जैसा होना चाहिए. मैं उन्हें भगवत गीता सिखाता हूं और हम एक साथ कई पौराणिक चीजें पढ़ते हैं. मुझे लगता है कि आपको एक सही साथी और परिवार खोजने के लिए एक अच्छे भाग्य की आवश्यकता है.’

डिंपी गांगुली से हुआ था तलाक

बता दें कि राहुल की पहली शादी 2006 में श्वेता सिंह के साथ हुई थी. लेकिन दो साल बाद श्वेता ने राहुल पर मारपीट का आरोप लगाते हुए तलाक ले लिया था. वहीं 2010 में एक रियलिटी शो ‘राहुल दुल्हनिया ले जाएंगे में’ राहुल ने बंगाली ब्यूटी डिंपी गांगुली से दूसरी शादी की थी. डिंपी ने भी राहुल पर डोमेस्टिक वायलेंस का केस किया और बाद में डिंपी से भी राहुल का तलाक हो गया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button