Indain Railway ने की मिनिस्ट्रियल आइसोलेटेड भर्ती एग्जाम कराने की पूरी तैयारी, जानें कब आएगी एग्जाम सिटी डिटेल

रेलवे के मिनिस्ट्रियल पदों के लिए Recruitment Exam प्रयागराज में 15 दिसम्बर को होगा।

Indain Railway: रेलवे के मिनिस्ट्रियल पदों के लिए Recruitment (r rb) एग्जाम प्रयागराज (rrb allahabad) में 15 दिसम्बर को होगा। महामारी के चलते रेलवे भर्ती बोर्ड (rrb allahabad) पहली एग्जाम कराने की तैयारी पूरी कर चुका है। चालू हफ्ते के लॉस्ट तक अन्य शहरों में एग्जाम की तारीख और सेंटरों के नाम कैंडिडेट्स को सूचित कर दिए जाएंगे।

Indain Railway भर्ती बोर्ड ने स्टेनोग्राफर, वेलफेयर इंस्पेक्टर और टीचर आदि पदों के लिए बीते वर्ष मार्च-अप्रैल में भर्ती का विज्ञापन दिया था। राष्ट्रीय स्तर पर निकाली गई भर्ती में रेलवे भर्ती बोर्ड इलाहाबाद (rrb allahabad) के अधीन 126 पदों के लिए एक लाख से ज्यादा आवेदन आए। रेलवे भर्ती बोर्ड ने एनटीपीसी (नॉन टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी) के बाद मिनिस्ट्रियल पदों की एग्जाम (r rb)  कराने की योजना बनाई थी।

बीते वर्ष के अंतिम महीनों से वायरस का कहर बढ़ने लगा तो बोर्ड ने एग्जामएं टालनी शुरू कर दीं। उम्मीदवार के बढ़ते दबाव के चलते रेलवे बोर्ड ने 15 दिसंबर से एग्जामएं कराने का निर्णय लिया। Railway Recruitment Board (r rb)  इलाहाबाद के चेयरमैन आरए जमाली ने बताया कि मिनिस्ट्रियल एग्जाम की तैयारी अंतिम चरण में है। चेयरमैन ने कहा कि प्रयागराज (rrb allahabad) में एग्जाम 15 दिसंबर को होना लगभग तय है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button