Realme ने लांच किया इतना सस्ता मोबाइल, जानिए इसकी कीमत और फीचर

आज, रियलमी के Dizo ने इंडियन मार्केट में दो नए फीचर फोन लॉन्च किए, लेकिन एक सूक्ष्म लॉन्च के साथ। इन दो उत्पादों को डिज़ो स्टार 300 और डिज़ो स्टार 500 करार दिया गया है, इनमें बजट फीचर हैंडसेट हैं।

नई दिल्ली।। रियलमी (Realme) हाल के सालों में एक रोल पर रहा है, 2018 में भारत में अपनी स्थापना के बाद से मिली सफलता के कारण। कंपनी, जिसे इंडियन मार्केट के लिए एक मजबूत खिलाड़ी के रूप में जाना जाता था, एक ऐसे ब्रांड के रूप में विकसित हुई, जो आगे बढ़ सकता है। Xiaomi और उसके उप-ब्रांड Redmi, बाजार खंड के निस्संदेह नेता के साथ नेतृत्व करने के लिए।

 

हाल ही में, कंपनी (Realme) ने अपने डिज़ो उप-ब्रांड की घोषणा की, जिसने अपने रोस्टर से पहले दो उत्पाद, डिज़ो गोपोड्स डी और डिज़ो वायरलेस भी लॉन्च किए, जिनमें से दोनों ऑडियो उत्पाद थे, जिनमें से एक वास्तव में वायरलेस विकल्प था और दूसरा था एक नेकबैंड स्टाइल ईयरफोन।

आज, रियलमी (Realme) के Dizo ने इंडियन मार्केट में दो नए फीचर फोन लॉन्च किए, लेकिन एक सूक्ष्म लॉन्च के साथ। इन दो उत्पादों को डिज़ो स्टार 300 और डिज़ो स्टार 500 करार दिया गया है, इनमें बजट फीचर हैंडसेट हैं।

दोनों उत्पादों (Realme) की कीमत देश में 2,000 रुपये से कम है, दोनों हैंडसेट में 32 एमबी स्टोरेज, ऑप्टिक काम के लिए 0.3 एमपी कैमरा और दिन भर में आपको प्राप्त करने के लिए एक बड़ी बैटरी है।

हम Dizo Star 300 और 500 Dizo Star के बारे में क्या जानते हैं?

Realme मूल्य निर्धारण के साथ, भारत में Dizo Star 300 की कीमत 1,299 रुपये रखी गई है, जबकि Dizo Star 500 भारत में 1,799 रुपये में उपलब्ध है। दोनों हैंडसेट को जल्द ही फ्लिपकार्ट के जरिए बेचा जाएगा। ये फीचर फोन ऑफलाइन माध्यम से भी बेचे जा सकते हैं।

विनिर्देशों के संदर्भ में, डिज़ो स्टार 300 फोन को पूरे दिन चलने के लिए 1.77-इंच डिस्प्ले और 2,550 एमएएच बैटरी का उपयोग करता है और फिर कुछ। (Realme)

आपके पास मौजूद (Realme) किसी भी चित्र या गाने को स्टोर करने के लिए, Dizo Star 300 32MB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फीचर फोन में 8 स्थानीय भाषाएं भी उपलब्ध हैं, जैसे अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, गुजरात, तेलुगु, बंगाली, पंजाबी और कन्नड़।

तस्वीरें लेने के लिए, डिवाइस एलईडी फ्लैश के साथ पीछे की ओर 0.3MP का रियर कैमरा प्रदान करता है। Realme उत्पाद की तस्वीरों से, हम देख सकते हैं कि डिज़ो स्टार 300 एक स्काई ब्लू कलर वेरिएंट में पेश किया जाएगा, जिसमें पीछे की तरफ बड़े पैमाने पर डिज़ो ब्रांडिंग होगी।

दूसरे डिवाइस के लिए, डिज़ो स्टार 500 2.8-इंच के बड़े डिस्प्ले का उपयोग करता है, लेकिन यह कुल बैटरी आकार में गिरावट करता है क्योंकि हैंडसेट में 1900 एमएएच की बैटरी है। डिज़ो स्टार 500 ब्लूटूथ, अलार्म, कैलकुलेटर, कैलेंडर साउंड रिकॉर्डर और एक समर्पित फाइल मैनेजर जैसे प्रमुख टूल के साथ प्री-लोडेड आता है। (Realme)

फोन में चुनने के लिए 5 अलग-अलग भाषाएं भी हैं, जैसे अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु और गुजराती। इसमें पीछे की तरफ एलईडी फ्लैश के साथ 0.3MP का वीजीए रियर कैमरा दिया गया है। डिज़ो स्टार 300 की तरह, आपकी तस्वीरों को स्टोर करने के लिए, डिवाइस में 32 एमबी की इंटरनल स्टोरेज है। (Realme)

सिर्फ 1 मिनट में Xiaomi ने बेच डाले 200 करोड़ रुपए के ये Smartphones, जानें कीमत और फीचर्स के बारे में

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button