यहां हुई एक साथ 4 दुकानों में चोरी, चोरों ने उड़ाई लाखों की संपत्ति

एक सप्ताह से लगातार जिले में जारी है चोरों का आतंक

छपरा॥ जिले के मसरख थाना क्षेत्र के चंदेश्वर मोड़ स्थित चार दुकानों में सोमवार देर रात एक साथ चोरी कर ली गयी। इस मामले में दुकानदारों ने मंगलवार को मशरक थाना में अज्ञात चोरों के विरूद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें नगद समेत लाखों की संपत्ति की चोरी किए जाने का आरोप लगाया गया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस निरीक्षक उदय प्रताप सिंह तथा थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा पहुंचे और मामले की जांच की। बताया जाता है कि शीतलपुर- सीवान स्टेट हाईवे 73 पर मशरक थाना क्षेत्र के चंदेश्वर मोड़ स्थित चार दुकानों में चोरी की गई है।

chori

दुकानदार प्रहलाद तिवारी ने बताया कि उनके किराना दुकान के अलावा बगल के एक रेस्टोरेंट एवं मुकेश प्रसाद के इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान तथा राजेश सिंह की पान दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। चोरों ने करीब 20 हजार रुपए नगद के अलावा चांदी के 7 सिक्का और अन्य कीमती सामानों की चोरी की है। चोरी गए सामानों का आकलन किया जा रहा है।

बताते चलें कि एक दिन पहले डुमरसन बाजार स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान से करीब डेढ़ लाख रुपए मूल्य के सामानों की चोरी कर ली गई थी। दो दिन पहले बड़वा घाट बाजार पर स्थित किराना दुकान में भी चोरी की घटना हुई थी। मसरख थाना क्षेत्र में एक सप्ताह से निरंतर चोरी की घटनाएं हो रही है।

चोरी की निरंतर बढ़ती घटनाओं के कारण व्यवसायियों में भय व दहशत का माहौल बना हुआ है, लेकिन पुलिस को अब तक चोरों का सुराग नहीं मिला है और चोरी गए सामान को बरामद करने में पुलिस विफल रही है। इस मामले में इंस्पेक्टर उदय प्रताप सिंह ने बताया कि चोरी की घटनाओं के मद्देनजर सभी थानाध्यक्षों को रात्रि गश्ती सघन रूप से करने का निर्देश दिया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button