दुःखद: अभिनेता मुकेश खन्ना की बहन का कोरोना से हुआ निधन

12 दिन में कोविड को हराने के बाद लंग्स के कंजेशन से वह हार गईं। पता नहीं ऊपर वाला क्या हिसाब किताब कर रहा है। सचमुच मैं पहली बार ज़िंदगी में हिल गया हूं।

बॉलीवुड।। दिग्गज अभिनेता मुकेश खन्ना की एकलौती बहन कमल कपूर का निधन हो गया है। वह हाल ही में कोरोना संक्रमित पाई गईं थी और लगभग 12 दिन तक कोविड से उनकी जंग जारी रही। लेकिन कोविड को हराने के बाद वह लंग्स के कंजेशन से हार गईं। बहन के निधन से मुकेश खन्ना काफी मर्माहत है।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहन और परिवार संग अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने लिखा, ‘कल घंटो मैं मेरी बहन की मौत की झूठी ख़बर को सच बताने का संघर्ष करता रहा। लेकिन मुझे पता नहीं था कि एक भयंकर सच मेरे ऊपर मंडरा रहा है।

आज मेरी इकलौती बड़ी बहन कमल कपूर का दिल्ली में निधन हो गय, उनके निधन से काफी मर्माहत हूँ ,हम सब परिवार सकते में आ गये हैं । 12 दिन में कोविड को हराने के बाद लंग्स के कंजेशन से वह हार गईं। पता नहीं ऊपर वाला क्या हिसाब किताब कर रहा है। सचमुच मैं पहली बार ज़िंदगी में हिल गया हूं। अश्रुपूरित नमन, भाव भीनी श्रद्धांजलि।’..

मुकेश खन्ना के इस भावुक कर देने वाले पोस्ट पर उनके फैंस अपनी प्रतक्रिया दे रहे हैं और उनकी बहन की आत्मा के शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। गौरतलब है हाल ही में अभिनेता मुकेश खन्ना के निधन की अफवाह भी सोशल मीडिया पर काफी जोरो -शोरों से चली थी, जिसके बाद अभिनेता ने खुद सामने आकर इन खबरों का खंडन किया था। इसके साथ ही उन्होंने एक बयान जारी कर कहा था कि ऐसी झूठी अफवाह फ़ैलाने वालों को पकड़ कर मरना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button