दुःखद: कोरोना से इस मशहूर टीवी अभिनेत्री का हुआ निधन

अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने दिव्या भटनागर के निधन पर गहरा शोक जताया है। उन्होंने इंस्टाग्राम में दिव्या भटनागर के साथ अपनी कई तस्वीरें अपलोड की हैं।

बॉलीवुड।। साल 2020 रंगमंच और अभिनय संसार के लिए अच्छा नहीं रहा। कुछ दिनों से बीमार छोटे परदे की अभिनेत्री दिव्या भटनागर ने सोमवार को दुनिया को अलविदा कर दिया। वह वेंटिलेटर पर मौत से जूझ रही थीं। कोरोना की चपेट में आने के बाद उन्हें गोरेगांव के एसआरवी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें निमोनिया भी था। 11 दिन के संघर्ष के बाद उन्होंने आखिरी सांस ली। उन्हें धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘गुलाबो’ की प्रभावी भूमिका के लिए जाना जाता है।

अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने दिव्या भटनागर के निधन पर गहरा शोक जताया है। उन्होंने इंस्टाग्राम में दिव्या भटनागर के साथ अपनी कई तस्वीरें अपलोड की हैं। उन्होंने लिखा है- ‘जब कोई किसी के साथ नहीं होता था तो बस तू ही होती थी। दिवु तू ही तो मेरी अपनी थी जिसे मैं डांट सकती थी, रूठ सकती थी, दिल की बात कह सकती थी। मुझे पता है, तुम्हारे लिए जिंदगी बहुत कठिन हो गई थी। असहनीय दर्द था। पर मुझे पता है, आज तुम बेहतर दुनिया में हो। सभी दुखों, दर्द, झूठ और धोखे से दूर। मैं तुम्हें हमेशा याद करूंगी दिवू और तू भी जानती थी कि मैं तुझसे प्यार करती हूं और तेरी फिक्र करती हूं। बड़ी तू थी, पर बच्ची भी तू थी। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे। जहां भी है तू अभी बस खुश रह। तू हमेशा याद आएगी। मैं तुझसे बहुत प्यार करती हूं। बहुत जल्दी चली गई तू। ओम शांति।’

इसके अलावा ‘सिलसिला प्यार का ‘ में दिव्या के साथ काम कर चुकीं शिल्पा शिरोडकर ने सोशल मीडिया में अपना दर्द चस्पा किया है- ‘मेरा दिल टूट गया। रिप दिव्या।’ दिव्या ने पिछले साल दिसंबर में गगन से शादी की थी। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अलावा दिव्या ने ‘उड़ान’, ‘जीत गई तो इया मोरे’ और ‘विष’ आदि धारावाहिकों में काम किया था। वह 34 साल की थीं।

दिव्या भटनागर के दोस्त युवराज रघुवंशी के मुताबिक दिव्या का निधन सोमवार का सूरज उगने से कुछ घंटे पहले हुआ । दिव्या को 7 हिल्स हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया था। रात अचानक 2 बजे उनकी तबीयत बिगड़ी। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हुई। 3 बजे डॉक्टर ने बताया दिव्या अब इस दुनिया में नहीं हैं। ये मेरे और दिव्या के परिवार के लिए बड़ा सदमा है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

उल्लेखनीय है कि 2020 ने फिल्म उद्योग से कई सितारे छीन लिए। इनमें इरफान खान, ऋषि कपूर, सुशांत सिंह राजपूत, सरोज खान, वाजिद खान और आसिफ बसरा प्रमुख हैं। लोग जाने-माने अभिनेता रवि पटवर्धन का निधन के गम से उबरे भी नहीं थे कि 24 घंटे बाद दिव्या के संसार से विदा होने की मनहूस खबर आ गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button