शाहजहांपुर: डेढ़ लाख कीमत का पाइप चोरी कर भाग रहे तीन चोर गिरफ्तार

प्रभारी निरीक्षक हरपाल सिंह बालियान ने बताया मंगलवार को बताया कि रविवार रात ग्राम खण्डसार स्थित जंगल में रखे करीब डेढ़ लाख कीमत के एयरटेल का पाईप को चोरों ने चोरी कर लिया और छोटे हाथी में भरकर फरार हो गए।

शाहजहांपुर।। कटरा थाना क्षेत्र में डेढ़ लाख कीमत के पाईप चोरी कर भाग रहे तीन चोरों को कटरा पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। जबकि का एक साथी अंधेरा का फायदा उठा कर फरार हो गया।

प्रभारी निरीक्षक हरपाल सिंह बालियान ने बताया मंगलवार को बताया कि रविवार रात ग्राम खण्डसार स्थित जंगल में रखे करीब डेढ़ लाख कीमत के एयरटेल का पाईप को चोरों ने चोरी कर लिया और छोटे हाथी में भरकर फरार हो गए। मामले की सूचना सहारनपुर के सोना अर्जुनपुर निवासी व एयरटेल टेलीकॉम के सुपरवाइजर अमित कुमार द्वारा पुलिस को दी।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि कटरा क्षेत्र में भमौरी चौराहा के पास सोमवार रात पाईप चोरी कर ले जा रहे चोरों व पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस टीम ने घेराबंदी की और बरेली के थाना शेरगढ़ क्षेत्र के ग्राम बंजरिया निवासी ओमपाल, थाना देवरनिया के ग्राम खेड़ा निवासी राकेश तथा थाना नवाबगंज के खतौआ निवासी अकबर को गिरफ्तार कर लिया।

जबकि इनका चौथा साथी थाना नवाबगंज क्षेत्र के खतौआ निवासी राकेश भागने में सफल रहा। पुलिस छोटा हाथी वाहन, चोरी किया गया पाईप, एक मोटरसाइकिल, मोबाइल फोन व अवैध असलाह बरामद कर लिए। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया तथा तथा फरार आरोपित की तलाश में पुलिस टीम जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button