उत्तराखंड के दुकानदारों को मिलेगी राहत, 20 दिसंबर के बाद होने जा रहा ये

20 दिसंबर के बाद हटेगा अतिक्रमण

देहरादून॥ उत्तराखंड हाई कोर्ट के आदेश पर नगर निगम (Nagar Nigam) के सड़कों के दोनों और दुकानदारों के नाली नालों पर से अतिक्रमण हटाने के निर्देश के बाद नगर निगम (Nagar Nigam) ने रेलवे रोड के दुकानदार को नोटिस भेजा है। नोटिस मिलने के बाद घबराए दुकानदारों ने नगर निगम (Nagar Nigam) महापौर से गुहार लगाई। इस पर महापौर ने 20 दिसम्बर तक अतिक्रमण न हटाने के निर्देश देकर दुकानदारों कोराहत दी है।

Shopkeepers

नगर आयुक्त ने निगम की तरफ से रेलवे रोड ऋषिकेश में त्रिवेणी घाट चौराहे के पास नाले के ऊपर स्थित दुकानों को दिए गए नोटिस पर सभी दुकानदारों के साथ नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के कार्यकारी अध्यक्ष संजय व्यास प्रदेश मंत्री श्रवण जैन एवं युवा इकाई के जिला अध्यक्ष प्रदीप कालिया ने महापौर से चर्चा की। जिस पर महापौर ने 20 दिसम्बर तक कार्यवाही स्थगित करने का आश्वासन दिया गया।

ज्ञात रहे कि रेलवे रोड के दुकानदार इसी मामले को लेकर शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक से भी मिल चुके हैं। शहरी विकास मंत्री ने भी दुकानदारों के हित में जो भी संभव होगा, वह करने का आश्वासन दिया था।

नगर निगम (Nagar Nigam) महापौर ने दिए गए 20 दिसम्बर तक की मोहलत को व्यापारी बड़ी जीत मान रहे हैं। वहीं नगर निगम (Nagar Nigam) आयुक्त नरेंद्र सिंह क्यूरियाल का कहना है कि यदि व्यापारियों ने 20 दिसम्बर तक नाले पर किए गए अतिक्रमण को एवं नहीं हटाया तो निगम की जेसीबी का पंजा अतिक्रमण को हटा देगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button