तो BJP की सरकार बनने पर शुभेंदु देंगे ममता बनर्जी और भतीजे को ये सम्मान

ममता बनर्जी का साथ छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाले राज्य के पूर्व परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने बुधवार को एक बार फिर सीएम ममता बनर्जी पर तीखा प्रहार किया है। झाड़ग्राम में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा है कि तृणमूल कांग्रेस विभाजनकारी पार्टी है।

कोलकाता। ममता बनर्जी का साथ छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाले राज्य के पूर्व परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने बुधवार को एक बार फिर सीएम ममता बनर्जी पर तीखा प्रहार किया है। झाड़ग्राम में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा है कि तृणमूल कांग्रेस विभाजनकारी पार्टी है।
Shubhendu and Mamta Banerjee
उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का नाम लिए बगैर कहा कि भाजपा की सरकार जैसे ही राज्य में आएगी, तब माननीय (ममता बनर्जी) को मिथ्याश्री और भतीजे अभिषेक बनर्जी को तोलाश्री सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से स्वच्छ भारत अभियान के लिए जो रुपये राज्य को भेजे गए थे वह गबन कर लिए गए हैं।

अधिक मेहनत भाजपा के लिए करेंगे

गणतंत्र दिवस पर ममता बनर्जी की सरकार की ओर से निकाली गई साइकिल योजना सबूज साथी की झांकी पर भी उन्होंने तंज कसा और कहा कि इस योजना के लिए भी पैसा केंद्र सरकार देती है। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस में उन्होंने जितनी मेहनत की है उससे अधिक मेहनत भाजपा के लिए करेंगे। शुभेंदु ने कहा कि ममता बनर्जी के शासन में लोगों के संवैधानिक अधिकारों को खत्म किया जा रहा है। बंगाल में विकास के लिए इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ में दे देना होगा। उन्होंने कहा कि जिन्होंने झाड़ग्राम शहर को 26 दिनों तक बंद रखा था वे आज तृणमूल का मुख्य चेहरा बन रहे हैं। उन्होंने आम लोगों का आह्वान करते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस को करारी मात देनी होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button