बिहार के इस जिले में दिनदहाड़े बैंक से हुई 6 लाख रुपए की लूट, विरोध करने पर मैनेजर को पीटा

हथियार से लैस नकाबपोश लुटेरों ने बैंक के सभी स्टाफ और ग्राहकों को कब्जे में लेने के बाद करीब साढ़े 6 लाख रुपये लूट लिये और हथियार लहराते हुए फरार हो गये।

बिहार॥ बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने मंगलवार को दिनदहाड़े हथियार के बल पर बैंक में लूट की घटना को अंजाम दिया। वारदात चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के आकोपुर में स्थित यूको बैंक की है। हथियार से लैस नकाबपोश लुटेरों ने बैंक के सभी स्टाफ और ग्राहकों को कब्जे में लेने के बाद करीब साढ़े 6 लाख रुपये लूट लिये और हथियार लहराते हुए फरार हो गये।

robbery in bank in broad daylight

वारदात की सूचना मिलते ही एसपी अवकाश कुमार समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी। अपराधियों के सभी गतिविधियां सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं, जिसके आधार पर छानबीन और अपराधियों की पहचान की कोशिश की जा रही है। जिले की सभी सीमाओं को पूरी तरह से सील कर वाहन चेकिंग की जा रही है।

बैंक मैनेजर को बनाया बंधक

इस मामला में बताया जा रहा है कि मंगलवार की दोपहर जब बैंक का काम चल रहा था, तभी तीन बाइकों पर सवार होकर छह अपराधी पहुंचे, जिनमें से चार बैंक के अंदर चले गये, जबकि दो बाहर ही रेकी कर रहे थे। अंदर पहुंचते ही बदमाशों ने सबसे पहले बैंक मैनेजर परवेज आलम को हथियार के बल पर उसे बंधक बना लिया, बैंक मैनेजर ने जब इसका विरोध किया तो अपराधियों ने हथियार के बल पर उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद सभी ग्राहकों को भी हथियार के बल पर कब्जे में ले लिया और काउंटर से करीब छह लाख 50 हजार लूटकर फरार हो गये।

वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है तथा ग्रामीण काफी आक्रोशित हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां पर सुरक्षा गार्ड नहीं है। चेरिया बरियारपुर थाना की दूरी दस किलोमीटर है, लेकिन यहां पर पेट्रोलिंग नहीं होती है। एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि सभी अपराधी नकाबपोश थे और चार अपराधियों ने अंदर प्रवेश कर हथियार के बल पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। लूटपाट की घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है, फुटेज के आधार पर अपराधी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button