Irfan Khan Image: बेटे बाबिल ने फिर शेयर की पिता इरफान खान की ये अनदेखी तस्वीरें!

Irfan Khan Image: बाबिल ने इरफान खान की जो तस्वीरें शेयर की है, उसमें से पहली तस्वीर में इरफान खान 'अंग्रेजी मीडियम' के निर्देशक होमी अदजानिया के साथ दिखाई दे रहे हैं।

बॉलीवुड।। दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल (Irfan Khan Image) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और अक्सर अपने पिता से जुड़ी यादों (Irfan Khan Image) को सोशल मीडिया के जरिये फैंस के साथ साझा भी करते हैं। बाबिल ने बुधवार को फिर से अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पिता की अनदेखी तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं। तस्वीरों (Irfan Khan Image) को शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा-”मैं इतनी मेहनत कर रहा हूं, काश आप यहां गवाही देने के लिए होते।’

Irfan Khan Image

बाबिल ने इरफान खान की जो तस्वीरें (Irfan Khan Image) शेयर की है, उसमें से पहली तस्वीर में इरफान खान ‘अंग्रेजी मीडियम’ के निर्देशक होमी अदजानिया के साथ दिखाई दे रहे हैं। दूसरी तस्वीर में वह एक बछड़े को सहलाते हुए देखा। अन्य दो तस्वीरों में इरफ़ान खान और उनके बेटे बाबिल साथ में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इरफान खान की ये अनदेखी तस्वीरें (Irfan Khan Image) वायरल हो रही है। वहीं बाबिल के इस पोस्ट पर उनके तमाम चाहनेवाले अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि दो साल से अधिक समय तक न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझने के बाद 29 अप्रैल,2020 को अभिनेता इरफान खान का निधन हो गया था । इरफान खान अपने पीछे पत्नी सुतापा सिकदर और दो बेटों बाबिल और अयान को छोड़ गए हैं। दिवंगत अभिनेता इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर और बेटा बाबिल अक्सर उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। वर्कफ़्रंट की बात करें तो खुद बाबिल भी फिल्म ‘काला’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। अनुष्का शर्मा के होम प्रोडक्शन में बनी यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Kartik Aryan की नई फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का हुआ ऐलान, फिल्म का टीजर जारी

‘घर घर राशन योजना’ पर रोक लगाने के लिए केंद्र के पास नहीं है कोई ठोस वजह- Manish Sisodia

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button