तृणमूल में शामिल हुई BJP सांसद सौमित्र की पत्नी, भाजपा को तगड़ा झटका

तृणमूल में शामिल हुई BJP सांसद सौमित्र की पत्नी सुजाता खान

वेस्ट बंगाल BJP युवा मोर्चा अध्यक्ष व सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल खान ने BJP छोड़कर सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस की सदस्यता ले ली है। सोमवार को वह तृणमूल भवन स्थित पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में पहुंची और तृणमूल की सदस्यता ली। इस दौरान उन्होंने BJP पर अपेक्षित सम्मान नहीं देने का आरोप लगाया और कहा कि ममता बनर्जी ही बंगाल की अगले मुख्यमंत्री होंगी।

Sujata Mondal join TMC today

विष्णुपुर से BJP सांसद सौमित्र खान की पत्नी ने कहा कि दिन के अंत में हमें सम्मान चाहिए। योग्यता होने के बावजूद मर्यादा नहीं मिल रही है। अगर किसी भी पार्टी में सम्मान नहीं मिले तो वहां रहना मूर्खता होगी। इस दौरान सुजाता ने कहा कि हमारी वर्तमान, भूत और भविष्य की नेत्री ममता बनर्जी हैं और हमेशा रहेंगी।

उन्होंने कहा कि BJP को लगता है कि वह बंगाल में सरकार बना लेगी लेकिन ऐसा होने वाला नहीं है। ममता बनर्जी यहां मुख्यमंत्री बनेंगी। वह सभी की प्रिय नेत्री हैं। सुजाता ने कहा कि BJP जब बंगाल में अस्तित्व संकट से जूझ रही थी तब हम लोगों ने जी तोड़ मेहनत की थी। जब पार्टी को महज 2 सीटें मिली थी तब हम लोगों ने मेहनत कर इसे 18 सीटों तक पहुंचाया। लेकिन आज वहां कोई सम्मान नहीं है। पद के लोभ में योग्यता का अपमान किया जा रहा है। इसलिए वहां रहने का कोई औचित्य नहीं है।

आपको बता दें कि सुजाता के पति सौमित्र पहले तृणमूल कांग्रेस में ही थे और बांकुड़ा के विष्णुपुर से सांसद थे। गत लोक सभा चुनाव से पहले उन्होंने BJP की सदस्यता ले ली थी जिसके बाद राज्य प्रशासन ने उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत मामले दर्ज कर लिए थे। कोर्ट ने सौमित्र के बांकुड़ा में प्रवेश पर रोक लगा दी थी जिसकी वजह से उनकी पत्नी सुजाता ने उनका प्रचार अभियान चलाया था। दिन रात मेहनत कर वह पूरे क्षेत्र में घूमी थीं और मतदाताओं से मिली थी जिसका व्यापक लाभ मिला और सांसद के तौर पर जीत दर्ज करने में सौमित्र सफल रहे थे।

अब यहां महसूस किए गए Earthquake के झटके, तीव्रता 6.3

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button