सुलतानपुर: आग की भेंट चढ़े आधे दर्जन घर, पुलिस एवं ग्रामीणों की कड़ी मसक्कत के बाद आग पर पाया काबू

शादी के समान समेत घर के घरेलू रोजमर्रा के प्रयोग होने वाले सामान के अलावा शादी के लिए रखी कुन्तलों लकड़िया भी जल गईं। पुलिस एवं ग्रामीणों की कड़ी मसक्कत के बाद आग बुझाने पर काबू पाया जा सका।

सुलतानपुर।। कुड़वार थाना अंतर्गत गांव धरावां में भीषण आग से आधा दर्जन घर जल कर नष्ट हो गए। आग में 12 बकरियां मर गईं, तो गृहस्थी के सामान भी जलकर खाक हो गए। भीषण आग का कहर बीती रात शनिवार को बरपा। उस समय लोग अपने घरों में सो रहे थे। राजकुमार की पुत्री की शादी 12 मई निश्चित थी।

शादी के समान समेत घर के घरेलू रोजमर्रा के प्रयोग होने वाले सामान के अलावा शादी के लिए रखी कुन्तलों लकड़िया भी जल गईं। पुलिस एवं ग्रामीणों की कड़ी मसक्कत के बाद आग बुझाने पर काबू पाया जा सका। जिन अन्य लोगों के घर जले हैं उनके नाम राजेन्द्र, धर्मेंद्र, भुलई, रामू और राजकुमार, सुरेश कुमार, संजय सुपुत्र स्वर्गीय ब्रिसंती हैं।

लोगों की शिकायत है कि फायर ब्रिगेड ने इस मामले में लापरवाही की। आज़ाद समाज सेवा समिति के प्रवक्ता निजाम खान ने भी फायर ब्रिगेड के नम्बर पर सम्पर्क किया किन्तु नम्बर व्यस्त बता रहा था। उसके बाद निजाम खान ने थाना अध्यक्ष कुड़वार अरविंद पाण्डेय को दूरभाष से भीषण आग की घटना के बारे में अवगत कराया। पुलिस ने मौके पर आकर आग पर काबू पाने की कोशिश की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button