सुशांत सुसाइड केस: रिया के भाई से CBI की पूछताछ जारी, जल्द पिता इंद्रजीत भी होंगे हाजिर

CBI की टीम सिद्धार्थ पिठानी से रिया चक्रवर्ती द्वारा नष्ट आठ CD के बारे में भी पूछताछ करने वाली है। जानकारी मिली है कि आठ जून को सुशांत व रिया के बीच विवाद हुआ था, उसके बाद रिया ने ITI इंजीनियर को बुलाकर सभी आठ CD नष्ट कर दिए थे।

मुंबई, 27 अगस्त।। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो की टीम गुरुवार सुबह से ही रिया चक्रवर्ती के भाई सौविक से लगातार ढाई घंटे से पूछताछ कर रही है। DRDO गेस्ट हाउस पर रिया के पिता इंद्रजीत और उनकी मां संध्या मौजूद हैं। CBI ने सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज सिंह व रजत मेवाती को गुरुवार को लगातार 7वें दिन पूछताछ के लिए DRDO गेस्ट हाउस पर बुला रखा है। CBI की टीम इन सबसे बारी-बारी से पूछताछ करने वाली है।

सूत्रों के अनुसार CBI की टीम सिद्धार्थ पिठानी से रिया चक्रवर्ती द्वारा नष्ट आठ CD के बारे में भी पूछताछ करने वाली है। जानकारी मिली है कि आठ जून को सुशांत व रिया के बीच विवाद हुआ था, उसके बाद रिया ने ITI इंजीनियर को बुलाकर सभी आठ CD नष्ट कर दिए थे। CBI इस मामले में ITI इंजीनियर से भी पूछताछ कर सकती है।

प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, रितेश साहा व सिद्धार्थ पिठानी को गुरुवार को समन जारी कर आज मनी लॉड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है। ED ने इंद्रजीत को बैंक के लॉकर की चाभी लेकर आने की सूचना भी दी है। इससे पहले ED सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत, सौविक, सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर चुकी है। उस समय सुशांत के बैंक अकाउंट से भारी मात्रा में पैसे ट्रांसफर किए जाने की जानकारी मिली है। ED आज इसी मामले में इंद्रजीत व अन्य लोगों से पूछताछ करने वाला है।

ED की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती, सौविक, जया साहा, श्रुति मोदी का ड्रग के संबंध में चैटिंग का पता चला है। इसलिए इस मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने इस मामले में ड्रग पैडलर गौरव आर्या, श्रुति मोदी, जया साहा, रिया व सौविक के बारे में अतिरिक्त जानकारी एकत्र करने का काम शुरू कर दिया है। इस काम के लिए NBS के अधिकारी गोवा NBS की मदद ले रहे हैं। जानकारी मिली है कि मुंबई NBS ने पुणे व गोवा में ड्रग पैडलर गौरव आर्या के होटलों की जानकारी जुटा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार ड्रग पैडलर गौरव आर्या का गोवा व नोएडा में होटल हैं और वह पुणे में रहता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button