Instagram पर दोस्ती फिर युवक ने छात्रा के साथ जो किया वह खौंफनाक था

Instagram पर दोस्ती करने के बाद 12वीं कक्षा की छात्रा का अश्लील फोटो लेकर उससे उगाही करने वाले आरोपित को पुलिस ने करनाल से गिरफ्तार किया है।

नई दिल्ली। इंस्टाग्राम (Instagram) पर दोस्ती करने के बाद 12वीं कक्षा की छात्रा का अश्लील फोटो लेकर उससे उगाही करने वाले आरोपित को पुलिस ने करनाल से गिरफ्तार किया है। आरोपित सिंगापुर से होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया हुआ है, फिलहाल वह कोई काम नहीं कर रहा है। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से दो आईफोन जब्त किये हैं, जिसका इस्तेमाल कर वारदात को अंजाम दे रहा था।
rape

डीसीपी संतोष कुमार मीणा बोले

द्वारका जिले के डीसीपी संतोष कुमार मीणा ने बताया कि बुधवार को 12वीं कक्षा में पढऩे वाली एक छात्रा अपने परिजनों के साथ द्वारका साउथ थाने पहुंची। छात्रा ने एक युवक हिमांशु पर दोस्ती करके शारीरिक और मानसिक शोषण करने की शिकायत की। शिकायत में  बताया कि युवक से उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम के जरिए हुई। दोनों के बीच दोस्ती हो गयी।  युवक ने धीरे धीरे पारिवारिक समस्या बताकर छात्रा से पेटीएम के जरिए पैसा लेने लगा। पिछले साल जुलाई में दोनों द्वारका इलाके में मिले। लड़के ने उसे कोलड्रिंक पिलाया। जिसे पीने के बाद उसे बेहोशी छाने लगी। इस दौरान आरोपित ने उसकी अश्लील फोटो खींच ली।

धमकी देकर छात्रा से उगाही करने लगा (Instagram)

बाद में वह उन फोटोग्राफ को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सार्वजनिक करने की धमकी देकर छात्रा से उगाही करने लगा। छात्रा पर इतना दवाब हो गया कि वह अपनी मां के जेवरात को चुराकर उसे दे दिया। उसके बाद युवक का व्यवहार काफी खराब हो गया और वह छात्रा को देहव्यापार कर पैसे कमाने का दवाब देने के साथ साथ अपने दोस्तों से संबंध बनाने का दवाब बनाने लगा। पुलिस ने छात्रा का काउसलिंग करवाकर केस दर्ज कर लिया। उसके बाद एसआई मुकेश के नेतृत्व में तकनीकी जांच कर आरोपित को गुरुवार रात करनाल के असंद गांव से गिरफ्तार कर लिया।
पूछताछ में आरोपित ने अपना अपराध कबूल कर लिया। उसने बताया कि वह 12वीं पास करने के बाद सिंगापुर से होटल मैनेजमेंट में डिप्लोमा किया। उसने बताया कि दो दिन पहले ही उसने अपने इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप का डाटा डिलीट किया है। पुलिस साइबर एक्पर्ट की मदद से डाटा को पुन: प्राप्त करने की कोशिश कर रही है।
Corruption In Uttar Pradesh: अब इस अधिकारी की रिश्वतखोरी हुई उजागर, जांच के आदेश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button