ये है दिवंगत अभिनेता Irfan Khan की आखिरी मूवी, अगले साल होगी रिलीज

मशहूर एक्टर Irfan Khan आज बेशक हमारे बीच मौजूद नहीं है, लेकिन अपनी सादगी व बेहतरीन अदाकारी की बदौलत वह आज भी दर्शकों के दिलों में जीवित हैं।

मशहूर एक्टर इरफान खान (Irfan Khan) आज बेशक हमारे बीच मौजूद नहीं है, लेकिन अपनी सादगी व बेहतरीन अदाकारी की बदौलत वह आज भी दर्शकों के दिलों में जीवित हैं। बहुमुखी प्रतिभा के धनी इरफान खान (Irfan Khan) का न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी से 54 साल की उम्र में 29 अप्रैल, 2020 को निधन हो गया था।

late actor irrfan khan last moovie

एक्टर आज बेशक हमारे बीच नहीं है, किंतु उनकी आखिरी फिल्म जल्द ही दर्शकों के सामने होगी और फैंस उन्हें एक बार फिर से स्क्रीन पर देखकर उनकी यादें ताजा कर सकेंगे। अब तक इरफान खान (Irfan Khan) की आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम बताई जाती रही है, लेकिन ये उनकी आखिरी फिल्म नहीं है।

Irfan Khan की लॉस्ट मूवी होगी ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन’, जिसमें दर्शक उन्हें एक बार फिर देख सकेंगे। इसकी जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी। उन्होंने एक छोटा सा वीडियो शेयर करते हुए लिखा-‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन’ अगले साल 2021 में थियेटर्स में रिलीज होगी। इस मूवी को अनूप सिंह ने डायरेक्ट किया है, जबकि पैनारोमा स्पॉटलाइट और 70एमएम टॉकीज इसे प्रस्तुत करेंगे।’

इस खबर के सामने आने के बाद इरफान (Irfan Khan) के फैंस काफी खुश और उत्साहित है। हालांकि फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कहा जा रहा है कि उनकी यह आखिरी फिल्म एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट है और इसकी शूटिंग इरफान खान ने अपने निधन से बहुत पहले ही पूरी कर ली थी। इरफान खान उन अभिनताओं में से थे, जिन्होंने अपने करियर में हर तरह के किरदार को बखूबी निभाया और इंटरनेशनल लेवल पर अपनी पहचान बनाई।

बलूचिस्तान में हुए हमले में 7 पाकिस्तानी सैनिकों की मौत
Sonia Gandhi ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- नि:स्वार्थ सेवा, देशप्रेम, एकता-अखंडता जैसे मूल्यों के लिए॰॰॰
शुभेन्दु ने TMC पर साधा निशाना, कहा- 21 सालों तक इस पार्टी में रहने पर हो रही शर्मिंदगी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button