1 लाख की घूस लेते पकड़े गए 3 अफसर, बदले में करने जा रहे थे ये काम

एसई रामेश्वर शर्मा व एक्सईएन संतोष शारदा द्वारा कुल 75 हजार की रिश्वत (bribe) ली गई। वहीं एईएन ब्रह्मलाल शर्मा द्वारा 25 हजार की रिश्वत (bribe) ली गई।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने आज सवेरे भीलवाड़ा में नगर विकास न्यास के एसई, एक्सईएन तथा एईएन को बिल पास करने की एवज में 1 लाख रुपये की रिश्वत (bribe) लेते रंगे हाथों अरेस्ट किया।

bribe

ACB के डीजी बीएल सोनी और एडीजी दिनेश एमएन के निर्देशन में पूरी कार्रवाई जयपुर ACB के एडिशनल एसपी नरोत्तम वर्मा के सहयोग से टोंक ACB के एडिशनल एसपी विजय सिंह मीना ने अंजाम दिया। ACB में परिवादी ने शिकायत दर्ज कराई थी कि यूआईटी के एसई रामेश्वर शर्मा, एक्सईएन संतोष शारदा और एईएन ब्रह्मलाल शर्मा उसका बिल पास करने की एवज में रिश्वत (bribe) मांग रहे है।

कुछ राशि कुछ समय पूर्व तीनों ले चुके हैं। इस पर परिवादी की शिकायत का सत्यापन करवा जयपुर ACB की टीम ने इस कार्रवाई को गुरुवार सवेरे अंजाम दिया। खबर के मुताबिक एसई रामेश्वर शर्मा व एक्सईएन संतोष शारदा द्वारा कुल 75 हजार की रिश्वत (bribe) ली गई। वहीं एईएन ब्रह्मलाल शर्मा द्वारा 25 हजार की रिश्वत (bribe) ली गई।

तीनों आरोपितों द्वारा बिल पास करने की एवज में रिश्वत (bribe) की मांग की गई थी। इसमें से कुछ रुपए पहले ही लिए जा चुके थे। अभी मौके पर सर्च अभियान चल रहा है। तीनों आरोपितों से पूछताछ भी की जा रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button