प्रेमिका की जरूरत पूरी करने के लिए, प्रेमी करने लगा ये काम, क्राइम ब्रांच ने धर दबोचा

आरोपी करण ने 26 फरवरी 2020 को एनआईटी थाना एरिया में एक ऑटो सीएनजी चुराया था। उसके बाद आरोपी ने 21 अगस्त 2020 को मुजेसर थाना एरिया में एक मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

फरीदाबाद।। क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 ने चोरी और छीना झपटी करने वाले दो आरोपी करण निवासी पलवल और गुलशन निवासी समयपुर फरीदाबाद को गिरफ्तार किया है। आरोपी करण फिलहाल नंगला एनक्लेव पार्ट 2 फरीदाबाद में रह रहा है। आरोपी करण ने बताया कि उसने अपनी प्रेमिका को घुमाने और उसकी जरूरतों को पूरी करने के लिए चोरी और छीना झपटी की कई वारदातों को अंजाम दिया है।

आरोपी करण ने 26 फरवरी 2020 को एनआईटी थाना एरिया में एक ऑटो सीएनजी चुराया था। उसके बाद आरोपी ने 21 अगस्त 2020 को मुजेसर थाना एरिया में एक मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। इसके अलावा आरोपी करण ने अपने दोस्त गुलशन के साथ मिलकर थाना सेक्टर 58 एरिया में दिनांक 25 सितंबर 2020 को फोन छीनने की वारदात को अंजाम दिया था।

जिस पर आरोपीयों के खिलाफ मामला सेक्टर 58 थाना में दर्ज किया गया था। आरोपी करण इससे पहले 377 के एक मामले में जेल जा चुका है। पुलिस ने आरोपीयों से उपरोक्त तीन वारदात को सुलझाते हुए छीना हुआ मोबाइल फोन, 1 सीएनजी ऑटो, एक स्कूटी, और सीआरपीसी 102 के तहत आरोपी करण से 3 स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद की है। रविवार को आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button