Jammu Air Force परिसर में हुए दो धमाके, सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल

इंडियन एयरफोर्स की तरफ से ट्वीट कर घटना की जानकारी दी गयी जिसमें बताया गया है कि धीमी तीव्रता के दोनों धमाके स्टेशन के कड़ी सुरक्षा वाले तकनीकी क्षेत्र में हुए।

नई दिल्ली।। जम्मू एयरफोर्स स्टेशन के टेक्निकल एरिया में रविवार तड़के दो धमाके हुए हैं। हालांकि घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। यह जम्मू एयरपोर्ट परिसर के बिल्कुल निकट है।

इंडियन एयरफोर्स की तरफ से ट्वीट कर घटना की जानकारी दी गयी जिसमें बताया गया है कि धीमी तीव्रता के दोनों धमाके स्टेशन के कड़ी सुरक्षा वाले तकनीकी क्षेत्र में हुए। पहले विस्फोट के कारण हवाई अड्डे के तकनीकी क्षेत्र स्थित एक इमारत की छत को नुकसान पहुंचा है। जबकि दूसरा विस्फोट खुले क्षेत्र में किया गया है।

घटना में फिलहाल किसी के हताहत होने या किसी बड़े नुकसान की जानकारी नहीं है। पुलिस, बम डिस्पोजल स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर विभिन्न पहलुओं की जांच में जुटी है।

उल्लेखनीय है कि भारत-चीन सीमा पर जारी गतिरोध के बीच केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह सोमवार से तीन दिवसीय दौरे पर लद्दाख जा रहे हैं। रक्षामंत्री के लद्दाख पहुंचने से पहले जम्मू में वायुसेना स्टेशन पर इन दोनों धमाकों के बाद अतिरिक्त सतर्कता बरती जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button