अभी- अभी- यहां हुआ बड़ा धमाका, दो घर ढहे, इतने लोगों की हुई मौत

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कलेक्टर से ली घटना की जानकारी

गांधीनगर के कलोल क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक मकान के नीचे से निकल रही ओएनजीसी की गैस पाइप लाइन में ब्लॉस्ट होने से दो मकान ढह गए और आग लग गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। घटना के बाद निकट के क्षेत्र में डर का माहौल है। मौके पर राहत और बचाव कार्य शुरू हो गया है और ओएनजीसी के अफसर भी पहुंच गए हैं। केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने फोन पर कलेक्टर से घटना की पूरी जानकारी ली।

Blast

पंचवटी इलाके के गार्डन सिटी में सुबह 7:30 बजे के बाद धमाका हुआ। घर के नीचे से गुजर रही ओएनजीसी पाइपलाइन में विस्फोट हुआ जिसमें दो मकान ढह गए। मकान गिरने से दो व्यक्तियों की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल को अस्पताल भेज दिया गया है। फायर ब्रिगेड की एक टीम ने बताया कि बगल के मकान में रहने वाली एक बुजुर्ग महिला घायल हो गई और उसके साथ रहने वाला एक युवक मकान के मलबे में फंस गया।

मकान गिरने के साथ ही मलबे में भी आग लग गई थी। धमाका इतना भीषण था कि अन्य इमारतें भी क्षतिग्रस्त हो गईं। इस धमाके की आवाज पूरे कलोल में सुनी गई। दमकलकर्मियों के साथ पुलिस और गैस कंपनी के अफसर फिलहाल घटनास्थल की जांच कर रही है। धमाके की सही वजह के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है।

स्थानीय लोगों के अनुसार ब्लॉस्ट से आसपास की इमारतों की खिड़कियां चकनाचूर हो गईं। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विस्फोट के संबंध में कलेक्टर से टेलीफोन पर बात की और घटना की विस्तृत जानकारी ली। शाह ने मृतकों और घायलों के परिवारों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button