साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम को तगड़ा झटका, ये 2 बड़े खिलाड़ी हुए कोरोना का शिकार

लंका के विरूद्ध दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले साउथ अफ्रीका के दो खिलाडी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

लंका के विरूद्ध दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले साउथ अफ्रीका के दो खिलाडी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। हालांकि इन खिलाडियों के नाम का खुलासा अभी तक नहीं किया गया है।

South Africa Cricket Team

ज्ञात करा दें कि शनिवार को साउथ अफ्रीकी टीम हाइवेल्ड में कोविड बबल में प्रवेश करने वाली थी, किंतु उससे ठीक एक दिन पहले ये दोनो खिलाडी कोरोना संक्रमित पाए गए।

क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने एक बयान में कहा, ” ये खिलाड़ी अब टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं रहेंगे और कोविड -19 प्रोटोकॉलों का पालन करेंगे, जिसमें तत्काल प्रभाव से एकांतवास भी शामिल है। सीएसए ट्रेसिंग प्रक्रिया के बाद ये भी पुष्टि करता है कि कोई भी और खिलाडी इन दोनों खिलाडियों के निकट संपर्क में नहीं था।”

चयनकर्ताओं ने अनकैप्ड बल्लेबाज रेनार्ड वैन टोनर, तेज गेंदबाज लुथो सिपामला और ऑलराउंडर ड्वाइन प्रीटोरियस को टीम में रिपलेश्मेंट के तौर पर शामिल किया है।

पिछले दौर के मैचों में कई कोविड मामले सामने आने के बाद क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने श्रीलंका के विरूद्ध होने वाले चार दिवसीय घरेलू मैचों के नवीनतम सेट को स्थगित कर दिया है, जो कि 20-23 दिसंबर को खेले जाने वाले थे।

आपको बता दें कि पिछले महीने साउथ अफ्रिका के एक खिलाडी के कोरोना संक्रमित होने के बाद इंग्लैंड के विरूद्ध उनकी वनडे सीरीज को रद्ध कर दिया गया था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button