UP: जनसभा में मृत युवक का शव रखकर परिजनों ने किया हंगामा, सरकार से मुआवजे की मांग

कल मंडल मुख्यालय बांदा के राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में प्रदेश के मुख्यमंत्री की जनसभा थी। इसी जनसभा में मौजूद मरही माता मंदिर कटरा निवासी विजय सोनकर पुत्र जागेश्वर भी मौजूद था।

बांदा।। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा में एक युवक की कल मौत हो गई थी। आज गुरुवार को मृतक के परिजनों ने शव को बीच चौराहे में रखकर जाम लगा दिया और हंगामा करते हुए मदद की गुहार लगाई।

बताते चलें कि, कल मंडल मुख्यालय बांदा के राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में प्रदेश के मुख्यमंत्री की जनसभा थी। इसी जनसभा में मौजूद मरही माता मंदिर कटरा निवासी विजय सोनकर पुत्र जागेश्वर भी मौजूद था। जो अचानक गश खाकर गिर पड़ा और अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। आज परिजनों ने शव को शहर के क्योटरा चैराहे पर रख दिया और महिलाओं बच्चों सहित सड़क पर जाम लगा दिया। परिजन हंगामा करते हुए मुआवजे की मांग कर रहे थे। खबर पाकर मौके पर पहुंचे सीओ सिटी और कोतवाली प्रभारी जय श्याम शुक्ला ने पीड़ित परिवार को समझाया बुझाया तब जाकर परिजन शांत हुए।

सांसद विधायक पीड़ित परिवार से मिले, दिया मदद का आश्वासन–

वहीं, दूसरी ओर कल सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी को जैसे ही पता चला कि मुख्यमंत्री की जनसभा में जो युवक विजय सोनकर निवासी मरही माता मंदिर के पास की मौत हो गई है। वह अपने आप को रोक नहीं सके। मुख्यमंत्री के बांदा से जाते ही सांसद आर.के. सिंह पटेल के साथ फौरन पीड़ित परिवार के घर पहुंचे और उन्हें सांत्वना देते हुए दस हजार रुपये की तत्काल मदद दी और कहा कि तेरहवी संस्कार में भी मदद की जाएगी। साथ ही उन्होंने आश्वासन दिया कि वह इस मामले में मुख्यमंत्री जी को अवगत करा कर ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहायता दिलाने का प्रयास करेंगे।

विधायक और सांसद के द्वारा आश्वासन दिये के जाने के बाद परिजनों को मदद मिलने की उम्मीद जगी है। बताया जाता है कि मृतक विजय सोनकर सब्जी बेचकर परिवार का गुजर-बसर करता था। उसके 4 बच्चे हैं, अचानक हुई मौत से परिवार गहरे सदमे में हैं। ऐसे में उन्हें तत्काल मदद की जरूरत है विधायक और सांसद जिस तरह सक्रियता से मदद के लिए हाथ बढ़ाएं हैं उससे लगता है कि पीड़ित परिवार को जरूर मदद मिलेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button