Cm Bihar नीतीश से मिले कुशवाहा, राजनीति में हड़कंप, जानें क्या है मुलाकात के मायने

Cm Bihar नीतीश कुमार के विरोधी रहे रालोसपा नेता उपेंद्र कुशवाहा की नीतीश से हुई मुलाकात से राजनीतिक गलियारे में उबाल आ गई है। इन दोनों नेताओं की मुलाकात के राजनीतिक समीकरण में बदलाव के संकेत नजर आ रहे हैं। 

Patna। नीतीश कुमार (Cm Bihar) के विरोधी रहे रालोसपा नेता उपेंद्र कुशवाहा की नीतीश से हुई मुलाकात से राजनीतिक गलियारे में उबाल आ गई है। इन दोनों नेताओं की मुलाकात के राजनीतिक समीकरण में बदलाव के संकेत नजर आ रहे हैं।
Cm Bihar Nitish - Kushwaha
Cm Bihar Nitish – Kushwaha
सदन में तेजस्वी (Tejasvi) और नीतीश (Cm Bihar)  के विवाद में खुल कर नीतीश के साथ खड़े दिखने वाले कुशवाहा आने वाले दिनों में पाला बदलेंगे या फिर बिहार में कुछ सियासी खिचड़ी पक रही है, इसका भी खुलासा जल्द ही हो जाएगा। खबरें ये भी आ रही हैं कि जल्द ही उपेंद्र कुशवाहा जदयू का दामन थाम सकते हैं। दरअसल विधान परिषद की 18 सीटें खाली पड़ी हैं। इस तरह से देखी जाए तो नीतीश कुमार के साथ उपेंद्र कुशवाहा सट कर सदन जा सकते हैं।
विधान परिषद की मनोनयन कोटे की दर्जन भर सीटों को भरे जाने को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है, तो दूसरी ओर हार की समीक्षा कर रहा जदयू कुछ दिग्गज नेताओं को पार्टी में लाकर पिछड़े और मुस्लिम वोटरों के बीच पैठ बनाने की सियासत से इंकार नहीं किया जा सकता है। उपेंद्र कुशवाहा के नीतीश के साथ आने का मतलब है कि बसपा और एआइएमआइएम भी सरकार का नजदीक आ सकते हैं। विधानसभा चुनाव के दौरान उपेंद्र अपने गठबंधन में मुख्यमंत्री (Cm Bihar) के चेहरा बनाए गए थे।
‘Madam Chief Minister’ के पोस्टर को लेकर एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने दी सफाई, पोस्ट शेयर कर फैंस से मांगी माफी
शुगर को नियंत्रण करना है तो सुबह उठकर अवश्य खाएं ये चीजें, अचूक असर
उत्तराखंड के पूर्व CM हरीश रावत का बेतुका बयान, कुंभ मेले को लेकर की ये टिप्पणी
ट्रंप ने यूके, आयरलैंड और ब्राजील की यात्रा पर हटाया बैन, तो बाइडन ने ले लिया ये चौंकाने वाला फैसला
अगर आप भी बढ़े हुए वजन से हैं परेशान तो करें ये 5 तरह के योगासन, दूर होगी परेशानी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button