UTTAR PRADESH: अवैध शस्त्र फैक्ट्री का हुआ भंडाफोड़, असलहा व उपकरण सहित दो तस्कर गिरफ्तार

UTTAR PRADESH: पुलिस ने इन तस्करों के नाम सुग्रीव पुत्र वृंदावन निवासी बूढा भरथरा थाना सिरसागंज जिला व नेत्रपाल पुत्र साहूकार निवासी जैतपुर थाना सिरसागंज बताये है।

UTTAR PRADESH: फिरोजाबाद के थाना सिरसागंज पुलिस ने रविवार की रात अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए दो असलाह तस्करो को बने व अधबने शस्त्रों व शस्त्र बनाने के उपकरण सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोमवार को खुलासा कर दोनों को जेल भेजा है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक सिरसागंज गिरीश चन्द्र गौतम रविवार की रात पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में गश्त पर थे तभी उन्होंने सूचना पर करहल रोड पर पुराना सूअर मेला के पास बने खण्डहर में चल रही अवैध तमंचा शस्त्र बनाने की फैक्ट्री पर छापेमार कार्यवाही की तो हड़कम्प मच गया। पुलिस टीम ने घेराबन्दी कर मौके से दो असलाह तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने इन तस्करों के नाम सुग्रीव पुत्र वृंदावन निवासी बूढा भरथरा थाना सिरसागंज जिला व नेत्रपाल पुत्र साहूकार निवासी जैतपुर थाना सिरसागंज बताये है। पुलिस ने इनके कब्जे से छह तमन्चा, एक अधबना तमन्चा, आठ नाल, एक रायफल बॉडी से अलग, आरी लोहा काटने की, तीन ब्लेड, एक सिकन्जा लकड़ी के तख्ते पर कसा हुआ, दो छैनी, एक प्लास, एक सडासी, एक हथौड़ा, एक निहाई, एक वरमा, तीन डाई, चार सुम्मा आदि सामान बरामद किया है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों का UTTAR PRADESH में आपराधिक इतिहास है। यह लोग पूर्व में भी शस्त्र बनाने के मामले में जेल जा चुके है। इन लोगों को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए असलाह बनाने का आर्डर मिला था। उसके लिए यह लोग असलाह बना रहे थे। दोनों को कार्यवाही कर जेल भेजा गया है।

UP के इस जिले में अवैध शस्त्र फैक्टरी का भंडाफोड़, भारी मात्रा में शस्त्र व शस्त्र

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button