उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत कोरोना पॉजिटिव

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत कोरोना संक्रमित हो गए हैं। आज कोरोना टेस्ट कराने पर उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत कोरोना संक्रमित हो गए हैं। आज कोरोना टेस्ट कराने पर उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद वह होम आइसोलेशन में चले गए हैं।
CM Trivendra
अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर सार्वजनिक की। उन्होंने ट्वीट किया, “आज मैंने कोरोना टेस्ट करवाया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है और लक्षण भी नहीं हैं। अतः डॉक्टर्स की सलाह पर मैं होम आइसोलेशन में रहूंगा। मेरा सभी से अनुरोध है, कि जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।”
मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने आज दोपहर मुख्यमंत्री आवास पर कोरोना वैक्सीनेशन की तैयारियों के बारे में मंडलायुक्तों और जिलाधिकारियों के साथ वर्चुअल मीटिंग भी की, ताकि अगले महीने वैक्सीन मिलने पर वैक्सीनेशन कार्य को सुगमता के साथ शुरू किया जा सके।

620 नए मामले सामने आये

उधर, उत्तराखंड में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 620 नए मामले सामने आये और 9 लोगों की मौत हुई। राज्य में अब तक 84,689 लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं और 1384 मरीजों की मौत हो चुकी है। अब तक कुल 76,223 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और 6062 मरीजों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button