Varun Dhwan और Sara की फिल्म का पहला गाना ‘तेरी भाभी’ रिलीज, देखें वीडियो

Varun Dhwan ने ट्विटर पर फिल्म का गाना 'तेरी भाभी' का लिंक शेयर कर लिखा-'आपकी भाभी के साथ राजू लेकर आए है कुली नं 1' का फेवरेट गाना 'तेरी भाभी' आ गया।

मुंबई। निर्देशक डेविड धवन (david dhawan) की फिल्म ‘कुली नं 1’ का पहला गाना ‘तेरी भाभी’ रिलीज हो गया है। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhwan) और अभिनेत्री सारा अली खान (sara.ali.khan) मुख्य भूमिका में हैं। वरुण धवन (varun dhwan) ने ट्विटर पर फिल्म का गाना ‘तेरी भाभी’ का लिंक शेयर कर लिखा-‘आपकी भाभी के साथ राजू लेकर आए है कुली नं 1’ का फेवरेट गाना ‘तेरी भाभी’ आ गया। ‘कुली नं 1′ का प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियो पर 25 दिसंबर को होगा।’ साथ ही वरुण ने सारा अली खान, डेविड धवन, वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और हनी भगनानी को टैग किया। (varun dhawan movie)

Teri Bhabhi Song

फिल्म में अभिनेता वरुण धवन (varun dhwan) को कुली राजू के रूप में दिखाया गया

इस गाने में वरुण धवन (varun dhwan) और उनके कुछ दोस्तों को प्लेटफॉर्म और ट्रेन के सामने डांस करते देखा जाता है और उनके हाथ में सारा अली खान (saraali khan) का फोटो है जिससे वह प्यार करते हैं। फिल्म में अभिनेता वरुण धवन (varun dhwan) को कुली राजू के रूप में दिखाया गया है, जो अमीर अली की बेटी सारा अली खान (saraali khan) के प्यार में पागल है। गाना ‘तेरी भाभी’ को जावेद-मोहसिन, देव नेगी और नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है। इस गाने को दानिश साबरी ने लिखा है और इसका म्यूजकि जावेद-मोहसिन ने तैयार किया है। इस गाने में वरुण धवन और सारा अली खान के बीच शानदार केमिस्ट्री नजर आ रही है।

फिल्म ‘कुली नं 1’ क्रिसमस के मौके पर यानी 25 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया है। ‘कुली नं 1’ में वरुण धवन (varun dhwan) और सारा अली (saraali khan) के अलावा परेश रावल, जावेद जाफरी, राजपाल यादव, जॉनी लीवर और साहिल वैद भी नजर आएंगे। परेश रावल अभिनेत्री सारा अली खान (saraali khan) के पिता का रोल निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और हनी भगनानी ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म पहले मई दिवस पर 1 मई, 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इस फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है।

यह फिल्म गोविंदा और करिश्मा कपूर की ‘कुली नं 1’ की रीमेक है, जो 1995 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को डेविड धवन ने निर्देशित किया था। ‘कुली नं 1’ में गोविंदा और करिश्मा कपूर का आइकॉनिक गाना ‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’ को रीक्रिएट किया गया है। इस गाने को पहले कुमार सानू और अल्का याग्निक ने गाया था। ‘कुली नं 1’ बॉलीवुड की ऐसी पहली फिल्म है, जिसमें प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं किया गया है। पिछले साल एक सितंबर को वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म के सेट को प्लास्टिक फ्री करने की बात बताई थी। उसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस फिल्म के मेकर्स सहित पूरी टीम की तारीफ की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button