Valentine Day मनाया तो खैर नहीं, इस संगठन की प्रेमी जोडों को चेतावनी

Valentine Day से पहले शनिवार को राजधानी स्थित बेग़म हज़रत महल पार्क रोज की तरह गुलजार था। दोपहर बाद अचानक अखिल भारत हिन्दू महासभा के कार्यकर्ता पार्क पहुँच गए। कार्यकर्ताओं को देखते ही पार्क में मौजूद प्रेमी जोड़े भागने लगे।

रविवार को वैलेंटाइन (Valentine Day) है। यह दिन प्रेमियों के प्यार करने वालों के लिए सबसे ख़ास दिन है। प्रेमी जोड़े अपने प्यार का इजहार करते हैं। एक-दूसरे के साथ मरने-जीने की कसमें खाते हैं। लेकिन इधर कुछ सालों से प्रेमियों पर कट्टरवादी संगठनों का पहरा है। इस दिन कट्टरवादी संगठनों के लोग प्रेमी जोड़ों पर हमले करते हैं। इसकी बानगी शनिवार को तहजीब के शहर लखनऊ में नजर आई। लाठी डंडों से लैस अखिल भारत हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं ने बेग़म हज़रत महल पार्क में पहुंचकर प्रेमी जोड़ों को चेतावनी दी कि Valentine Day पर दिखें तो खैर नहीं होगी।

Valentine Day से पहले शनिवार को राजधानी स्थित बेग़म हज़रत महल पार्क रोज की तरह गुलजार था। दोपहर बाद अचानक अखिल भारत हिन्दू महासभा के कार्यकर्ता पार्क पहुँच गए। कार्यकर्ताओं को देखते ही पार्क में मौजूद प्रेमी जोड़े भागने लगे। कई जोड़े खुद को भाई बहन बताने लगे। हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं ने प्रेमी जोड़ों के बीच जनजागरण अभियान चलाया और उन्हें चेतावनी दी कि यदि वेलेंटाइन डे के नाम पर आज या कल कहीं भी अश्लीलता दिखी तो खैर ना होगी।

हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं ने प्रेमी जोड़ों से कहा कि आज तो सिर्फ़ चेतावनी देकर छोड़ दिया लेकिन चेतावनी दी कि यदि कल अर्थात Valentine Day के दिन वो किसी भी रहम या दया भाव की उम्मीद ना करें। कार्यकर्ताओं ने कहा कि Valentine Day दूषित संस्कृति का प्रतीक है और सनातन धर्म को भी दूषित कर रहा है, इसलिए इसका विरोध जरूरी है।

Corruption: यूपी में भ्रष्ट अफसरों की खैर नहीं, डेढ़ सौ से ज्यादा नौकरशाह योगी सरकार के रडार पर

(Valentine Day)

बिहार: प्रेमिका ने प्रेमी को घर बुलाकर उतारा मौत के घाट, प्रेमिका समेत तीन गिरफ्तार

(Valentine Day)

भारत ने चीन को दी चेतावनी, कहा- अब हम गोली चलाने से बिल्कुल नहीं चूकेंगे

दीपिका पादुकोण बर्थडे स्पेशल, ऐसे शुरू हुी दीपिका -रणवीर की लव स्टोरी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button