West Bengal: कांग्रेस को लग सकता है एक करारा झटका, पूर्व राष्ट्रपति के बेटे अभिजीत मुखर्जी TMC में हो…

उसके बाद अभिजीत बनर्जी का बयान आया कि वो कांग्रेस में ही रहेंगे और उनका TMC या किसी दूसरी पार्टी में शामिल होनी की खबरें गलत हैं।

कोलकाता।। बंगाल की राजनीती में एक बार फिर उथल पुथल शुरू हो गयी है। पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे अब तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आज शाम चार बजे अभिजीत मुखर्जी TMC में शामिल हो सकते हैं। आपको बता दें कि पिछले महीने अभिजीत मुखर्जी, कोलकाता में अभिषेक बनर्जी से भी मिले थे।

हालांकि इन अटकलों पर अभिजीत बनर्जी पहले ही विराम लगा चुके हैं और स्पष्ट तौर पर कह चुके हैं कि वो कांग्रेस में ही रहेंगे। बीते शुक्रवार को अभिजीत बनर्जी ने ट्वीट किया था कि मैंने इस बारे में किसी को नहीं बताया है लेकिन बाद में इसे डिलीट कर दिया।

उसके बाद अभिजीत बनर्जी का बयान आया कि वो कांग्रेस में ही रहेंगे और उनका TMC या किसी दूसरी पार्टी में शामिल होनी की खबरें गलत हैं। हालांकि TMC पार्टी के सूत्रों का कहना है कि पिछले हफ्ते अभिजीत मुखर्जी TMC के कुछ नेताओं से मिले थे। ऐसी अटकलें हैं कि TMC अभिजीत मुखर्जी को जंगीपुर विधानसभा सीट की पेशकश करेगी।

ऐसा बताया जा रहा है कि आज शाम चार बजे अभिजीत मुखर्जी TMC कार्यालय पर पार्टी ज्वाइन करेंगे और इस मौके पर TMC सांसद सुदीप बंदोपाध्याय और संसदीय मंत्री पार्थ चटर्जी मौजूद रहेंगे। बता दें कि इससे पहले भी अभिजीत मुखर्जी TMC के कई नेताओं से मुलाकात कर चुके हैं।

9 जून को अभिजीत मुखर्जी TMC जिलाध्यक्ष और जंगीपुर सांसद समेत कई नेताओं से जंगीपुर स्थित अपने आवास पर मिले थे। इस बैठक में TMC सांसद खलीलुर रहमान, जिलाध्यक्ष अबू ताहिर, विधायक इमानी विश्वास, दो मंत्री अखरुज्जमां और सबीना यास्मीन समेत कई लोग शामिल थे।

हालांकि अभिजीत मुखर्जी ने इसे खारिज कर दिया था और कहा था कि ये लोग मेरे पिता जी के अच्छे मित्र हैं और उनके आवास पर चाय के लिए आए थे। बता दें कि अभिजीत मुखर्जी जंगीपुर से सांसद रह चुके हैं और ममता बनर्जी के साथ उनके काफी अच्छे संबंध बताए जाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button