पत्नी ने चुना ये भयावह रास्ता तो पति ने उठाया खौंफनाक कदम, जानिए पूरा मामला

पत्नी द्वारा खौंफनाक कदम उठाने से दुखी एक टिफिन सेंटर संचालक ने भी शनिवार को भयावह कदम उठा लिया।

भोपाल। पत्नी द्वारा खौंफनाक कदम उठाने से दुखी एक टिफिन सेंटर संचालक ने भी शनिवार को भयावह कदम उठा लिया। रविवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद उसका शव परिजनों को सौंपा गया। पुलिस प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। की खुदकुशी करने से गमजदा एक टिफिन सेंटर संचालक पति ने भी फांसी लगाकर जान दे दी। मृतक को अपने प्रापर्टी डीलर दोस्त पर पत्नी से दोस्ती होने का शक था। इस कारण उनके बीच में कहासुनी हो गई थी। इसी बात से नाराज होकर करीब 10 दिन पहले उसकी पत्नी ने जहर खा लिया था।
Woman suicide
बैरागढ़ पुलिस के अनुसार 42 वर्षीय मृतक टिफिन सेंटर संचालक था। उसने शनिवार दोपहर अपने घर में फांसी लगा ली। परिजन उन्हें फंदे से उतारकर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अस्पताल की सूचना पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया। रविवार सुबह शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, इसलिए फांसी लगाने की असल वजह का पता नहीं चल सका है।
हालांकि गत 25 दिसंबर को टिफिन सेंटर संचालक की 40 वर्षीय पत्नी ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली थी। बताया जाता है कि वह उसी के कारण मानसिक तनाव में चला गया था। हालांकि अब तक इसको लेकर किसी ने कोई बयान नहीं दिया है। पुलिस के अनुसार टिफिन सेंटर संचालक की दोस्ती प्रापर्टी डीलर मुकेश उर्फ विक्की से थी। उसे विक्की और पत्नी के बीच दोस्ती होने का संदेह था। इसको लेकर गत 25 दिसंबर को उनके बीच कहासुनी हुई थी। इसी के बाद उनकी पत्नी ने जहर खा लिया था। उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था, लेकिन इलाज के दौरान 26 दिसंबर को उनकी मौत हो गई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button