ऑस्ट्रेलिया को लगा तगड़ा झटका, ब्रिसबेन टेस्ट से बाहर हुआ ये बड़ा खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज विल पुकोवस्की इंडिया के विरूद्ध कल से शुरू हो रहे चौथे और आखिरी टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे।

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज विल पुकोवस्की इंडिया के विरूद्ध कल से शुरू हो रहे चौथे और आखिरी टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे। ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन ने गुरुवार को उक्त सूचना देते हुए बताया कि उनकी जगह मार्कस हैरिस टीम का हिस्सा होंगे। टिम पेन ने कहा कि पुकोवस्की फिटनेस टेस्ट में खरे नहीं उतर सके। भारत के विरूद्ध सिडनी में तीसरे टेस्ट में उन्हें चोट लगी थी।

Brisbane Test-Wil Pucovski

टिम ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “विल पुकोवस्की कल नहीं खेलेंगे। उसने सुबह अभ्यास की कोशिश की, लेकिन कर नहीं सके। उनकी जगह मार्कस हैरिस टीम में हैं। वह पारी की शुरुआत करेंगे।” हैरिस ने आखिरी बार टेस्ट बीते वर्ष एशेज में खेला था। वह अब तक 9 टेस्ट में 385 रन बना चुके हैं। निर्णायक टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में यही बदलाव किया गया है।

ज्ञात करा दें कि इंडिया के विरूद्ध सिडनी में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान पुकोवस्की के कंधे में चोट लग गई थी और उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया था। पुकोवस्की के दाहिने कंधे में चोट लगी, जब भारतीय पारी के 86वें ओवर में उन्होंने गेंद को डाइव लगाकर रोका। इसके बाद वह कुछ देर कंधा पकड़कर बैठ गए। ऑस्ट्रेलिया के बाकी खिलाड़ी उनकी सहायता को आए और ओवर के आखिर में वह मैदान से चले गए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button