Tuesday , November 19 2019
Breaking News

Ind Vs Bng: पूर्व कप्तान Sunil Gavaskar ने शिखर धवन को लेकर कही ये बड़ी बात

स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज रह चुके Sunil Gavaskar ने शिखर धवन से काफी निराश हैं। Sunil Gavaskar का कहना है कि धवन को जल्द से जल्द अपनी खोई फॉर्म हासिल करने की जरूरत है, जो उन्हें लिमिटेड ओवर क्रिकेट में काफी असरदार बल्लेबाज बनाती है।

2019 विश्व कप में चोटिल होने के बाद धवन ने जब से वापसी की है वो अपनी फॉर्म से जूझते हुए नजर आ रहे हैं। बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में उन्होंने 41 रन की पारी तो खेली, लेकिन इसके लिए उन्होंने 42 गेंदों का सामना किया।

धवन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल में 40 गेंद पर 36 रनों की पारी खेली थी और इसके अलावा विजय हजारे ट्रॉफी में भी वो लय में नजर नहीं आए थे। सात मैचों में वो महज एक पचासा जड़ सके थे। Sunil Gavaskar का मानना है कि अगर बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के बाकी बचे दो मैचों में धवन फॉर्म में वापसी नहीं करते हैं, तो लोग उनके बारे में बात करना शुरू कर देंगे।

Sunil Gavaskar ने स्पोर्ट्स टॉक में कहा, अगले दो मैचों में धवन अगर अच्छा नहीं खेलते हैं तो लोग उनके बारे में बातें करना शुरू कर देंगे। अगर आप 40-45 रन 100 के स्ट्राइक रेट से बनाते हैं, तो इससे टीम को कोई फायदा नहीं मिलेगा। उन्हें इस बारे में सोचना होगा। जब कोई खिलाड़ी ब्रेक से लौटता है तो उसे लय हासिल करने में समय लगता है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *