Wednesday , November 20 2019
Breaking News

PM मोदी की धमकी देने वाली पाक सिंगर ने इंडस्ट्री को कहा अलविदा !

World Desk. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देने वाली पाकिस्तानी पॉप-सिंगर Rabi Pirzada ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को छोड़ दिया है। हाल ही में अपनी Private Picture और वीडियो के Online Leak होने की वजह से उन्होंने ये फैसला लिया है।

Rabi Pirzada ने सोमवार को घोषणा की कि उन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया है, क्योंकि उनकी प्रइवेट तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गईं है।

राबी ने ट्विटर पर लिखा, ‘मैं Rabi Pirzada। मैंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को छोड़ दिया है। अल्लाह मेरे पापों को माफ़ करे और मेरे प्रति लोगों के दिलों को नरम करे।

बता दें कि पिछले हफ्ते Rabi Pirzada की प्राइवेट तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन लीक और वायरल हो गए थे। जिसमें वो अशलील अवस्था में डांस करती दिख रही थीं। इसके बाद पाकिस्तान में उनकी जमकर आलोचना हुई। इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था।

इससे पहले कश्मीर मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देने के बाद पाकिस्तानी सिंगर Rabi Pirzada सुर्खियों में आइ थी। उसने पीएम मोदी को आत्मघाती हमले की धमकी दी थी। राबी ने ट्विटर पर खुद की एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें उसने सुसाइड जैकेट पहने हुई दिखाई दे रही थी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *