Wednesday , November 20 2019
Breaking News

शिवसेना नेता ने की मोहन भागवत से अपील, बातचीत के लिए नितिन गडकरी को भेजें

मुंबई. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के परिणाम आए 12 दिन के बाद भी सरकार गठन को लेकर बीजेपी और शिवसेना के बीच गतिरोध कायम है। 50-50 फार्मूले पर अड़ी शिवसेना लगातार बीजेपी पर दवाब बना रही है। इस बीच शिवसेना के नेता किशोर तिवारी ने संघ प्रमुख और नितिन गड़करी को खत लिखा है।

शिवसेना के नेता किशोर तिवारी ने राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत को सरकार गठन के मसले पर एक पत्र लिखा है और उन्हें इसकी कवायद करने की गुहार लगाई है। शिवसेना नेता किशोर तिवारी ने सरकार गठन को लेकर बीजेपी से जारी गतिरोध को खत्म करने में पहल करने के लिए मोहन भागवत से अपील की है और बातचीत के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को भेजने की बात कही है।

महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना के बीच सत्ता के 50-50 बंटवारे को लेकर जारी गतिरोध के बीच शिवसेना नेता किशोर तिवारी ने कहा कि मैंने संघ प्रमुख मोहन भागवत को इस गतिरोध को खत्म करने में पहल करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि मैंने मोहन भागवत को खत लिखकर नितिन गडकरी को बातचीत के लिए भेजने का आग्रह किया है क्योंकि नितिन गडकरी इस मुद्दे को दो घंटे के भीतर सुलझा लेंगे।

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव के परिणाम 24 अक्टूबर को ही घोषित हो गए थे जिसमें भगवा गठबंधन (भाजपा-शिवसेना) को 161 सीटें मिलीं जो 288 सदस्यीय विधानसभा में बहुमत के आंकड़े 145 से कहीं अधिक है। विधानसभा चुनाव में भाजपा को 105 सीटें, शिवसेना को 56, राकांपा को 54 और कांग्रेस को 44 सीटें मिली हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *