दुष्कर्म से गर्भवती हुई 15 साल की किशोरी, पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज

नाबालिग के माता-पिता को घटना के बारे में काफी समय बाद पता चला कि वह दो महीने से गभर्वती है। पीडि़ता ने शिकायत दी है कि ननखड़ी के एक दूसरे गांव के वरुण नामक युवक ने उसके साथ दुराचार किया।

शिमला।। रामपुर उपमण्डल में एक 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी बार-बार दुष्कर्म की वजह से गर्भवती हो गई। इस घटना की शिकायत मिलने के बाद एक युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हुई है। मामला ननखड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

नाबालिग के माता-पिता को घटना के बारे में काफी समय बाद पता चला कि वह दो महीने से गभर्वती है। पीडि़ता ने शिकायत दी है कि ननखड़ी के एक दूसरे गांव के वरुण नामक युवक ने उसके साथ दुराचार किया। पीडिता ने पुलिस को बताया कि गत जुलाई माह में जब वह घर में अकेली थी तो आरोपी युवक उसके घर आया और उसके साथ कई बार शारीरिक सम्बन्ध बनाए।

पीड़िता ने कहा है कि डर के कारण वह परिजनों के समक्ष इस बात का खुलासा नहीं कर पाई। 26 सितंबर को पेट में दर्द उठने पर वह उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल गई, जहां उसे गर्भवती बताया गया।

इस संदर्भ में डीएसपी रामपुर अभिमन्यु वर्मा ने सोमवार को कहा कि घटना को लेकर आईपीसी की धारा 376 व पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है तथा आरोपित को गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button