भीसड़ हादसा: Panchayat Election में वोट डालने दिल्ली से आ रहे 11 लोगों को ट्रक ने रौंदा, तीन की हुई मौत

इस दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

इटावा।। उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद स्थित बकेवर थाना क्षेत्र में एनएच-2 पर सोमवार सुबह भीषण दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ लोग घायल हो गए। यह घटना उस समय हुई जब गाड़ी के पंचर होने पर सभी लोग उतरकर खड़े थे, उसी समय एक तेज रफ्तार ट्रक ने सभी को कुचल दिया।

इस दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर पीड़ितों की हर संभव मदद करने तथा दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

इस हादसे के शिकार परिवार झांसी पंचायत चुनाव में वोट डालने के लिए एक कार में सवार होकर दिल्ली से अपने गांव सेमरी थाना गुरसराय जा रहा था। सोमवार की सुबह एनएच-2 पर बकेवर थानाक्षेत्र में जैसे ही उनकी कार गुजर रही थी, तभी टायर पंचर हो गया। पंचर टायर बदले जाने के दौरान सभी लोग सड़क किनारे खड़े हो गए। इस दौरान तेज रफ्तार ट्रक आया और सड़क के किनारे खड़े 11 लोगों को कुचल दिया। हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि आठ लोग घायल हो गए।

हादसे की चीख पुकार सुनकर आसपास से लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और सूचना पुलिस को दी गई। जानकारी पर पुलिस पहुची और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर भाग निकला, जिसकी तलाश की जा रही है।

हादसे में पिता-पुत्र समेत चालक की मौत हो गई। इस हादसे में बुद्धि सिंह पुत्र काशीराम, उनका बेटा दीपक (25) व स्विफ्ट डिजायर कार का चालक शामिल है। पुलिस चालक की पहचान का प्रयास कर रही है। जबकि घायल प्रमोद (25), आठ माह की बच्ची रिया, मृतक बुद्धि सिंह की पत्नी रूपा, एक वर्षीय बालक मास्टर, प्रीति (19), सीमा (22), रिंकी (19) व संदीप हैं। सभी का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button