img


उत्तराखंड सरकार पर आम आदमी पार्टी ने साधा निशाना, कही ऐसी बात कि मच गया बवाल

img

आम आदमी पार्टी  ने सीएम पुष्कर सिंह धामी के 100 दिनों के कार्यकाल को निराशाजनक, भ्रामक और विनाशकारी बताया है। देहरादून में मीडिया को संबोधित करते हुए पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पीरशाली ने कहा कि धामी ने हाल ही में सीएम के रूप में 100 दिन पूरे किए हैं और साबित किया है कि वह भी अपने पूर्ववर्तियों त्रिवेंद्र सिंह रावत और तीरथ सिंह रावत की तरह एक “जीरो वर्क सीएम” हैं।

AAP

उन्होंने कहा कि धामी ने जब सीएम का पदभार ग्रहण किया था तब कहा था कि वह पिछले दो मुख्यमंत्रियों के काम को आगे बढ़ाएंगे और उन्होंने किया। उन्होंने वास्तव में अपने दोनों पूर्ववर्तियों की तरह राज्य में जनता के लिए कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं किया। धामी के नेतृत्व वाली सरकार सभी प्रमुख मोर्चों पर विफल रही है।

उन्होंने आगे कहा कि वह पिछले 100 दिनों में बेरोजगारी, मुद्रास्फीति और देवस्थानम बोर्ड जैसे मुद्दों पर कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने में विफल रहे हैं। भाजपा ने पिछले साढ़े चार साल में पूर्व मुख्यमंत्रियों की विफलताओं को छिपाने के लिए युवा नेता के नाम पर धामी को लाया किंतु वह भी प्रभावशाली कुछ भी करने में विफल रहे हैं।

पीरशाली ने कहा कि उनकी सरकार चार धाम यात्रा शुरू करने के लिए पहले पर्याप्त व्यवस्था नहीं कर पाई थी। सरकार आप नेता अजय कोठियाल के बड़े खुलासे के बावजूद आउटसोर्स कर्मचारियों की भर्ती में विभिन्न विभागों में भ्रष्टाचार का संज्ञान लेने में भी विफल रही है। धामी की कई ऐसी विफलताएं हैं जो स्पष्ट रूप से दर्शाती हैं कि उनके 100 दिन निश्चित रूप से उतने फलते-फूलते नहीं हैं, जितने कि उनकी पार्टी जनता के सामने पेश कर रही है।

Related News