एक्ट्रेस रिचा चड्ढा की मूवी ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ का शानदार ट्रेलर हुआ जारी, जानें फिल्म की स्टोरी

रिचा चड्ढा की आगामी मूवी 'मैडम चीफ मिनिस्टर' का शानदार ट्रेलर निर्माताओं ने बुधवार को जारी कर दिया है।

रिचा चड्ढा की आगामी मूवी ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ का शानदार ट्रेलर निर्माताओं ने बुधवार को जारी कर दिया है। राजनीतिक ड्रामे पर आधारित इस मूवी की कहानी एक दलित महिला की जिंदगी पर आधारित है, जो तमाम कठिनाइयों और संघर्षों के बावजूद मुख्यमंत्री बनती हैं।

madam chief minister trailer out

मूवी में रिचा मुख्य भूमिका में हैं और मूवी में वह एक दलित मुख्यमंत्री की भूमिका में नजर आयेंगी। इसके अलावा मूवी में सौरभ शुक्ला और मानव कौल भी अहम भूमिका में है। मूवी के ट्रेलर को अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

मूवी के इस ट्रेलर की शुरुआत में बैकग्रॉउंड से अभिनेता सौरभ शुक्ला की आवाज सुनाई देती है, जिसमें वह कहते है-‘दबंगों को अपनी सत्ता का घमंड है और वो घमंड टूटेगा हमारी सत्ता से !’

ट्रेलर में रिचा को एक दलित महिला मुख्यमंत्री के रूप में दिखाया गया है,जो कई कठिनाइयों का सामना करते हुए समाज में बदलाव लाना चाहती है और भेदभाव जैसी चीजों को समाज से मिटाना चाहती है। इसके साथ ही ट्रेलर में मदिर में सिर्फ ऊँची जात वाले लोगों की एंट्री समेत कई मुद्दों पर सवाल भी उठाये गए है। ट्रेलर का अंत रिचा चड्ढा के दमदार डायलॉग से होता है,जिसमें वो मंच से जनता को संबोधित करते हुए कहती हैं-‘तुम्हारी आवाज उठाने से, तुम्हारी सेवा करने से, दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती।

‘मूवी में रिचा के अलावा सौरभ शुक्ला और मानव कौल भी अहम भूमिका में हैं। मूवी के इस ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इसपर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। सुभाष कपूर द्वारा निर्देशित इस मूवी को भूषण कुमार,कृष्ण कुमार, नरेन कुमार और डिम्पल खरबंदा संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह मूवी इसी साल 22 जनवरी को रिलीज होगी। दर्शकों को इस मूवी का बेसब्री से इन्तजार हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button