Ajay Devgn News: फिल्म ‘मैदान’, जानिए इसकी क्या है कहानी

अजय देवगन (Ajay Devgn News) की आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'मैदान' काफी समय से चर्चा में है । यह फिल्म भारतीय फुटबॉल के स्वर्णिम वर्षों की सच्ची कहानी पर आधारित है। फिल्म 'मैदान' के निर्देशक अमित रविन्द्रनाथ शर्मा हैं।

Ajay Devgn News: अजय देवगन की आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘मैदान’ काफी समय से चर्चा में है । यह फिल्म भारतीय फुटबॉल के स्वर्णिम वर्षों की सच्ची कहानी पर आधारित है। फिल्म ‘मैदान’ के निर्देशक अमित रविन्द्रनाथ शर्मा हैं। फिल्म में अजय देवगन के साथ राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री प्रियामणि मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की शूटिंग लगभग 65 प्रतिशत पूरी हो चुकी है और अब फिल्म अपने अंतिम चरण में है। फिल्म के अंतिम चरण की शूटिंग इसी साल 14 फरवरी से मुंबई के पेवई में शुरू होगी, जो की अप्रैल एन्ड तक चलेगी। इसकी जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी है।

Film field

फिल्म ‘मैदान’ भारतीय फुटबॉल खिलाड़ी सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित है। फिल्‍म में भारतीय फुटबॉल के गोल्‍डन एरा को दिखाने की कोशिश की गई है। इस फिल्म में अजय देवगन फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि, गजराव राव और बोमन ईरानी भी हैं। (Ajay Devgn News)
अमिताभ बच्चन और Ajay Devgn News की स्टार फिल्म ‘मेडे’ में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री

स्पोर्ट्स पर आधारित फिल्म ‘मैदान’ (Ajay Devgn News) पहली फिल्‍म

स्पोर्ट्स पर आधारित फिल्म ‘मैदान’ अजय देवगन की पहली फिल्‍म है। सैयद अब्दुल रहीम साल 1950 से साल 1963 तक भारतीय फुटबॉल कोच और भारतीय राष्ट्रीय टीम के प्रबंधक थे। फिल्म में 1952-1962 का भारतीय फुटबाल का दौर दिखाया जाएगा, जिसे भारतीय फुटबाल का सुनहरा दौर कहा जाता है।  फिल्म ‘मैदान’ अमित रविंद्रनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियो, बोनी कपूर, आकाश चावला और अरुणावा जॉय सेनगुप्ता द्वारा निर्मित है। यह फिल्म इसी साल 15 अक्टूबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में  रिलीज होगी। (Ajay Devgn News)
जडेजा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरिज से बाहर, कुछ इस तरह है अगले 2 मैचों के लिए टीम इंडिया
अजय देवगन के भाई अनिल देवगन का हुआ निधन, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button