बड़ी खबर: लखनऊ में कैसरबाग बस अड्डा पर पकड़ी गयी फर्जी डिपो बस

तौकीर से बातचीत में उसके फर्जी होने का खुलासा हो गया, इसके बाद हाता पुलिस चौकी इंचार्ज राहुल को बुलाकर तौकीर, चालक अनिल सिंह एवं परिचालक सादिक को उन्हें सौंप दिया।

लखनऊ।। लखनऊ में कैसरबाग बस अड्डा पर बुधवार को फर्जी डिपो की बस को सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक (प्रशासन) रमेश सिंह बिष्ट ने पकड़ा। बस पर लखनऊ​ डिपो लिखा हुआ मिला, जबकि इस नाम से कोई डिपो नहीं है।

बस अड्डे पर बस को देखने के ​बाद जब उसे रोका गया, तब चालक अनिल कुमार सिंह ने परिवहन विभाग के फर्जी अधिकारी तौकीर से रमेश सिंह से वार्ता कराई। जब कथित अधिकारी तौकीर को बुलवाया गया, वह इनोवा कार यूपी 32 एलटी 2451 से पहुंचा।

तौकीर से बातचीत में उसके फर्जी होने का खुलासा हो गया, इसके बाद हाता पुलिस चौकी इंचार्ज राहुल को बुलाकर तौकीर, चालक अनिल सिंह एवं परिचालक सादिक को उन्हें सौंप दिया। चौकी इंचार्ज उक्त प्रकरण में बस को अपने कब्जे में लेकर तीनों से पूछताछ कर रहे हैं।

चौकी इंचार्ज राहुल का कहना है कि कैसरबाग डिपो की ओर से फर्जी बस डिपो के संबंध में कोई तहरीर दी जाएगी तो मुकदमा लिखकर आगे की कार्रवाई होगी। पकड़े गये तौकीर व सादिक आजमगढ़ के मूल निवासी हैं, जबकि चालक अनिल हरदोई का रहने वाला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button