ममता पर BJP ने किया पलटवार, कहा- ‘मोदी’ के खिलाफ ‘दीदी’ को जमानत बचाना है मुश्किल

ममता बनर्जी के पक्ष में TMC सांसद ने ट्वीट में लिखा कि 'हां मिस्टर प्राइम मि‍नि‍स्‍टर, वो लड़ेंगी और वह वाराणसी की सीट होगी!

कोलकाता।। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के एक बयान को लेकर तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा के ट्वीट के खिलाफ वाराणसी में BJP कार्यकर्ताओं ने भी मोर्चा खोल दिया है। ट्वीटर और फेसबुक पर कार्यकर्ता प्रधानमंत्री के पक्ष में लामबंद हो गये हैं। सोशल मीडिया टीम भी आक्रामक तरीके से जबाब दे रही है।

ममता बनर्जी के पक्ष में TMC सांसद ने ट्वीट में लिखा कि ‘हां मिस्टर प्राइम मि‍नि‍स्‍टर, वो लड़ेंगी और वह वाराणसी की सीट होगी! इसलिए आप भी तैयारी कर लीजिए।’ TMC सांसद का ट्वीट सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद इसको लेकर आम युवा भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। BJP कार्यकर्ताओं ने TMC सांसद को जबाब में आम आदमी पार्टी के अरविन्द केजरीवाल का ​हश्र याद कराया है।

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते गुरुवार को पश्चिम बंगाल के उलबेरिया में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। प्रधानमंत्री ने तंज कसते हुए कहा सुना है कि ‘दीदी’ किसी और सीट से भी नामांकन भरने वाली हैं। पहले उन्होंने नंदीग्राम से चुनाव लड़ने का फैसला लिया और नंदीग्राम के लोगों ने उन्हें जवाब दे दिया है।

अब यदि वो कहीं और से भी चुनाव लड़ती हैं तो बंगाल की जनता उन्हें जवाब देने के लिए तैयार है। प्रधानमंत्री के इस तंज के बाद TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने प्रधानमंत्री पर पलटवार किया है। महुआ ने सोशल मीडिया पर लिखा कि प्रधानमंत्री जी, बिल्कुल वो लड़ेंगी और वो सीट वाराणसी होगी। इसलिए आप भी तैयारी कर लीजिए।

BJP के काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल भी 2014 में BJP के प्रत्‍याशी रहे नरेंद्र भाई मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ चुके हैं। प्रधानमंत्री काशी के दिल में बसते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने चुनाव में जो भी आया है, वह पराजित हुआ है।

TMC सांसद के ट्वीट पर पलटवार कर BJP नेता और बीएचयू के उत्तरी निकाय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष हेमंत सिंह पिंटू, टेंट व्यापारी नेता राजकुमार जायसवाल, रंगकर्मी प्रवीण तिवारी ‘गुड्डू’ ने कहा कि वाराणसी में दीदी की दाल नहीं गलने वाली। यहां के लोग पहले ही 2014 के लोकसभा चुनाव में अरविन्द केजरीवाल को नकार चुके हैं। प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ चुनाव में दीदी को जमानत बचाना भी मुश्किल हो जायेगा। प्रधानमंत्री वाराणसी सहित पूरे देश के सर्वमान्य नेता हैं। पूरे दुनिया में लोग उनके नेतृत्व का सम्मान करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button